Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सनी देओल से पहले गोविंदा को ऑफर हुई थी गदर एक प्रेम कथा, इस वजह से कर दिया इंकार

सनी देओल से पहले गोविंदा को ऑफर हुई थी गदर एक प्रेम कथा, इस वजह से कर दिया इंकार

<-- ADVERTISEMENT -->


गोविंदा का फिल्मी करियर इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन एक ऐसा भी समय था जब वे बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थे। उस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। जिनमें 'कुली नंबर 1', 'दूल्हे राजा' और 'हीरो नंबर 1' जैसी फिल्में शामिल है। करियर के शीर्ष पर गोविंदा ने ऐसी कई फिल्में रिजेक्ट कर दी थी जो रिलीज के बाद सुपरहिट साबित हुई थी। सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' भी इन्हीं में से एक थी। ये फिल्म सनी से पहले गोविंदा को ऑफर हुई थी। लेकिन गोविंदा ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा।

जानिए विस्तार से -

ये थी वजह

गोविंदा ने कहा, 'जिस वक्त अनिल शर्मा मुझे फिल्म सुना रहे थे तो उसमें बहुत सारी गालियां थी। मैंने अनिल से कहा की मैं किसी आदमी से पंगा नहीं लेता हूं। लेकिन तुम तो देश के लिए कितना कुछ कह रहे हो। मेरी मम्मी ने फिक्स्ड चीजें कह दी है। मेरी मां चाहती थी की मैं हंसते मुस्कुराते नाचने गाने वाले किरदार करू। ताकि लोगों को लगे की गोविंद खड़ा है। मैंने कई ऐसी फिल्में की है जिनमें काफी नाच गाना था। 'गदर: एक प्रेम कथा' में गालियां ज्यादा होने की वजह से मैंने ये फिल्म छोड़ दी थी।'

देवदास में मिला था चुन्नी लाल का रोल

गोविंदा ने आगे बताया की उन्हें फिल्म 'देवदास' में चुन्नी लाल का रोल मिला था। लेकिन इस रोल में काम करने से भी उन्होंने मना कर दिया था। क्योंकि गोविंदा उन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार थे। इसलिए वे साइड रोल में काम नहीं करना चाहते थे। जिसके बाद इस रोल में जैकी श्रॉफ को कास्ट कर लिया गया। गौरतलब है की शाहरुख़ की फिल्म 'देवदास' भी बहुत बड़ी हिट रही थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: