Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin । शो को छोड़ रही हैं Aishwarya Sharma, इसी के सेट पर पति से हुई थी मुलाकात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin । शो को छोड़ रही हैं Aishwarya Sharma, इसी के सेट पर पति से हुई थी मुलाकात

<-- ADVERTISEMENT -->




Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के चाहनेवालों के लिए एक बड़ी ही बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा इस शो को छोड़ रही हैं। अभिनेत्री सीरियल में पाखी की भूमिका निभा रही थी। ढाई साल तक पाखी का किरदार निभाने के बाद ऐश्वर्या ने इसे हमेशा के अलविदा कहने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है और इसी के साथ उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। ऐश्वर्या के शो छोड़ने की खबर से उनके चाहनेवाले काफी निराश हो गए हैं।

ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ने की पुष्टि की
सोशल मीडिया पर चर्चा का माहौल गर्म होते ही अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने खुद आगे आकर छोड़ने की पुष्टि कर दी है। अभिनेत्री ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया। ऐश्वर्या ने कहा, 'सभी अच्छी चीजों की तरह, शो के साथ मेरा जुड़ाव भी समाप्त हो गया है। जहां पाखी का सफर खत्म हो गया है, वहीं ऐश्वर्या अपने साथ यादों से भरा बैग लेकर जा रही हैं क्योंकि इस शो ने मुझे लगभग सब कुछ दिया है। मैं 'गुम है किसी के प्यार में' का कर्ज महसूस करती हूँ, क्योंकि इसने मुझे मेरी अपेक्षा से अधिक दिया है। लेकिन अब मुझे लगता है कि यह नए अवसरों का पता लगाने का समय है।'

'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर मिला था प्यार
ऐश्वर्या शर्मा शो के मुख्य किरदार विराट, जो अभिनेता नील भट्ट द्वारा निभाया जा रहा है, की पत्नी पाखी का किरदार निभा रही थीं। विराट की पत्नी का किरदार निभाते-निभाते अभिनेत्री सच में अभिनेता नील भट्ट पर अपना दिल हार बैठी। इसी सीरियल के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई। दोनों को प्यार हुआ और फिर 30 नवंबर 2021 को उज्जैन में दोनों ने शादी रचाई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: