Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Chaitanya Suicide । कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से उठाया कदम, आत्महत्या से पहले रिकॉर्ड किए वीडियो में किया खुलासा

Chaitanya Suicide । कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से उठाया कदम, आत्महत्या से पहले रिकॉर्ड किए वीडियो में किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Chaitanya Suicide

तेलुगु इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर चैतन्य ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। चैतन्य ने 30 अप्रैल को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। खुदखुशी करने से पहले उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, चैतन्य की मृत्यु के बाद उनके एक फैन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था। वीडियो में, कोरियोग्राफर खुदकुशी करने की वजह का खुलासा करते नजर आ रहे हैं।

तेलुगु में रिकॉर्ड किये गए वीडियो में चैतन्य कह रहे है कि मेरी माँ, पिताजी और बहन ने मेरी अच्छी देखभाल की और यह सुनिश्चित किया कि मुझे किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। मैं ईमानदारी से मेरे सभी दोस्तों से क्षमा चाहता हूँ। मैंने कई लोगों को परेशान किया और मैं सभी से माफी मांगता हूं। पैसे के मामले में मैंने अपनी अच्छाई खो दी है। सिर्फ कर्ज लेना ही नहीं बल्कि चुकाने की क्षमता भी होनी चाहिए। लेकिन मैं यह नहीं कर सका। इस समय मैं नेल्लोर में हूं और यह मेरा आखिरी दिन है। मैं अपने ऋणों से जुड़ी समस्याओं को सहन नहीं कर सकता।

कोरियोग्राफर चैतन्य की खुदखुशी ने उनके फैंस को अंदर तक तोड़कर रख दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फैंस अपना दुख जाहिर करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, '#चैतन्य मास्टर, आत्महत्या कोई समाधान नहीं है, आप इतनी प्रतिभाशाली आत्मा हैं फिर भी मैं समझ नहीं पा रहा हूँ आप ऐसा कैसे कर सकते हैं। आत्महत्या करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए, आप उस साहस का उपयोग अपनी समस्याओं को हल करने के लिए कर सकते थे, आपकी मृत्यु पर बहुत गुस्सा और दुख है।'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: