Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक ड्रेस में Tamannaah Bhatia ने हॉटनेस की सारी हदें की पार, दिया ऐसा एक्सप्रेशन, दिल हारे यूजर्स- वीडियो

ब्लैक ड्रेस में Tamannaah Bhatia ने हॉटनेस की सारी हदें की पार, दिया ऐसा एक्सप्रेशन, दिल हारे यूजर्स- वीडियो. Tamannaah Bhatia in black dress

<-- ADVERTISEMENT -->




ब्लैक ड्रेस में Tamannaah Bhatia ने हॉटनेस की सारी हदें की पार, दिया ऐसा एक्सप्रेशन, दिल हारे यूजर्स- वीडियो


Tamannaah Bhatia in black dress

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां टीवी स्टार से लेकर सिनेस्टार तक एक्टिव रहते है और इनकी चर्चाएं अक्सर हुआ करती है। कभी किसी की एक्टिंग को लेकर तो कभी किसी के फैशन सेंस को लेकर, सोशल मीडिया की दुनिया में लोग चर्चा करते रहते है। 

कभी-कभी यह स्टार खुद ही अपने वीडियोज और फोटो शेयर करके फैंस के साथ जुड़े रहते है। बॉलीवुड स्टार खुद भी अपनी फैशन सेंस को लेकर काफी सजग रहते हैं और किसी इवेंट और पार्टी में अगर स्पॉट किया जाता है तो इनके फैशन पर ही चर्चाएं होती रहती है। 

क ऐसी ही अदा कर रहे है जिनकी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है और यह खुद भी अपने फैंस से जुड़ी रहती है। साउथ की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जो बॉलीवुड में भी अपना खूब नाम बना रहे है।


इन दिनों सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया के कुछ वीडियो काफी तेजी से देखे जा रहे है और लोग उनके फैशन सेंस के कायल हो चुके है। तमन्ना भाटिया एक इवेंट में पहुंची जहां उन्हें ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर के गाउन में देखा गया। जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही थी। तमन्ना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

दरअसल इनका फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके चाहने वाले इस वीडियो को जमकर देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।


वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है तमन्ना भाटिया ब्लैक कलर में बेहद खूबसूरत लगने के साथ ही जब कैमरे के सामने पहुंचती है तो एक से बढ़कर एक हॉट पोज देते हुए नजर आ रही है। यही नहीं कभी-कभी वह नॉटी अंदाज में भी पोज दे रही है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे है।

 तमन्ना के इस आउटपुट पर लोग कुछ ऐसा कर रहे है जिसे देखकर लोग उनके घायल हो गए है। फिलहाल इस ब्लैक गाउन में तमन्ना इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर देख सकते है। जिस पर जबरदस्त व्यूज आ रहे है और लोग लाइक करने के साथ ही इनकी तारीफ कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Tamannaah Bhatia

Post A Comment:

0 comments: