Adah Sharma की 'The Kerala Story' होगी बैन? विवाद छिड़ने बाद दर्ज हुई FIR - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adah Sharma की 'The Kerala Story' होगी बैन? विवाद छिड़ने बाद दर्ज हुई FIR

Adah Sharma की 'The Kerala Story' होगी बैन? विवाद छिड़ने बाद दर्ज हुई FIR

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल में एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की अपकमिंग फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब विवाद देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर ही यूजर्स के बीच आपस में ही मानों जंग सी छिड़ चुकी है। कई यूजर्स फिल्म को पॉपोगैंडा बता रहे हैं, तो कुछ फिल्म को सच बता रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म के निर्देशक विपुल शाह (Vipul Shah) पर FIR दर्ज करवाई गई है। वहीं फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगा कि 'उन्होंने फिल्म के जरिए केरल को बदनाम करने की कोशिश की है', जिसके बाद फिल्म के टीजर पर FIR दर्ज करने का निर्देश जारी किया गया है।


फिल्म को बैन करने की उठ रही मांग

साथ ही फिल्म को बैन करने की भी मांग तेजी से उठ रही है। मेकर्स की ओर से रिलीज किए गए टीजर में केरल की 32,000 लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन कैसे किया गया हैं और आतंकवादी ग्रुप ISIS में शामिल होने बात कही गई है। फिल्म में मुख्य किरदार अदा शर्मा निभाने वाली हैं। साथ ही टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद छिड़ गया है।

क्या दिखाया गया है टीजर में

बता दें कि टीजर में अदा शर्मा बुर्के में नजर आ रही हैं। साथ ही वो बताती हैं कि 'उन्हें हिंदू से इस्लाम धर्म में अपनाने के लिए जबरन अगवा किया गया था। उनका नाम शालीनी उन्नीकृष्णन है, जिसको बदलकर अब वो फातिमा बनाया हो चुकी हैं। वे नर्स बनकर जनता की सेवा करना चाहती थीं, लेकिन अब वो एक आतंकवादी हैं'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: