Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahrukh Khan की Pathaan के साथ होगा Amitabh Bachchan की ऊंचाई और Marvels की फिल्म Black Panther का जोरदार धमाका

Shahrukh Khan की Pathaan के साथ होगा Amitabh Bachchan की ऊंचाई और Marvels की फिल्म Black Panther का जोरदार धमाका

<-- ADVERTISEMENT -->




फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट: शाहरुख खान (shahrukh khan age 2022) ने अपने 57वें जन्मदिन पर अपने फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करके अपनी बर्थडे का रिटर्न गिफ्ट दिया, जोकि काफी शानदार रहा। शाहरुख खान (shahrukh khan birthday date) के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर खड़ी लाखों की भीड़ ने यह बात तो जाहिर कर ही दिया है कि उनके फैंस (fans) को शाहरुख (shahrukh) से आज भी बेहद लगाव है। ऐसे में यही कयास लगाए जा रहे है कि जनवरी 2023 में आने वाले समय में फिल्म ‘पठान’ (pathan) कमाई के कई रिकॉ़र्ड तोड़ सकती है।

फिल्म ‘पठान’ सरप्राइज पैकेज: फिल्म पठान में शाहरुख खान(shah rukh khan age) का लुक फैंस को अभी से लुभा रहा है। फैंस शाहरुख (shahrukh khan net worth in rupees 2022) की फिल्मों के लिए इतने क्रेजी है कि वह अभी से फिल्म की बुकिंग ऐडवांस में कर रहे है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद निर्देशित और यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा (aditya chopra) द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज भी है। दरअसल, फिल्म करण-अर्जुन के बाद से ही फैंस सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाह रहे थे। और उनकी यह इच्छा अब जल्द ही पूरी होने वाली है फिल्म पठान में। फिल्म पठान में सलमान खान (salman khan) एक छोटे और दमदार कैमियो में नजर आने वाले हैं।

srk_3.jpg

शाहरुख खान अपकमिंग प्रोजेक्ट: (shahrukh khan new movie) इतने सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख खान (shahrukh khan twitter) को भी उनके फैंस की तरह फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब उनकी यह वापसी क्या रंग लाएंगी यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही तय होगा। फिल्म पठान के अलावा शाहरुख खान (shah rukh khan movies) की अपमकिंग फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ भी आने वाली है। यह दोनों ही फिल्में निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) निर्देशित कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: