Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pawan Singh Chandani Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया रोमांस, पार की सारी हदें, वायरल हुआ वीडियो

Pawan Singh Chandani Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया रोमांस, पार की सारी हदें, वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Pawan Singh Chandani Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया रोमांस, पार की सारी हदें, वायरल हुआ वीडियो.

Pawan Singh Chandani Singh Bhojpuri romance

भोजपुरी सॉन्ग : पवन सिंह ने चांदनी के साथ किया रोमांस, पार की सारी हदें, वायरल हुआ वीडियो भोजपुरी सॉन्ग: भोजपुरी गानों को बॉलीवुड से ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है और ये लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर गानों के अलावा यूजर्स स्टार्स की जोड़ी को भी खूब पसंद करते हैं.

मसलन पवन सिंह और चांदनी सिंह इस समय यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं. हाल के हफ्तों में इस जोड़ी ने अपना गाना ‘भतर तेरा कुंबले है’ रिलीज किया है। इस पूरे गाने में रोमांस का जबरदस्त तड़का था.


प्रदर्शन आकर्षक थे

“भतर तेरा कमजोर है” चांदनी सिंह के बोल्ड लुक से लोगों को इंप्रेस कर रहा है. वीडियो में वह आइटम गर्ल बने पवन सिंह के साथ सेक्सी डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. इससे पहले वह अरविंद अकेला कल्लू के साथ कई गानों में सिंपल लुक में नजर आई थीं।

स्विंग संगीत के लिए नृत्य

वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस अपने लटके-झटके के साथ डांस करती नजर आ रही हैं वहीं पवन सिंह उनके काफी करीब से उनके साथ छेड़खानी करने लगते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखा जा सकता है और उनकी खूबसूरती की खूबसूरती हर किसी के दिल की धड़कन बढ़ा देती है.


पवन सिंह के गाने

वीडियो में चांदनी सिंह के बोल्ड अंदाज की खूब तारीफ हो रही है. इसे प्रियंका सिंह और पवन सिंह ने चांदनी पर पेश किया। यह प्रकाश बरूद द्वारा लिखित और छोटे बाबा द्वारा रचित है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: