Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pathaan 2: रिलीज से पहले ही 'पठान' के सीक्वल की लीक हुई बात! Shah Rukh Khan से हुई ये बड़ी गड़बड़

Pathaan 2: रिलीज से पहले ही 'पठान' के सीक्वल की लीक हुई बात! Shah Rukh Khan से हुई ये बड़ी गड़बड़

<-- ADVERTISEMENT -->





काफी लंबे समय से बॉलीवड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस काफी लंबे समय से उनकी फिल्मों के रिलीज होने का वेट कर रहे थे। शाहरुख जल्द ही 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। शाहरुख पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

हाल में उनकी फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर के आने का वेट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले है। फिल्म में शाहरु के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


फिल्म के लिए प्रार्थना करें

शाहरुख आगे कहते हैं कि 'अगर मुझे जी.वन का किरदार निभाने के लिए कोई छोटा और कूलर इंसान मिल जाता है, तो मैं निश्चित रूप से इस फिल्म का सीक्वल बनाना पसंद करूंगा'। इसके बाद उनसे उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर बात चली तो शाहरुख ने अपने फैंस से फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा।

हम चाहते हैं सीक्वल बनें

शाहरुख ने कहा कि 'आप लोग दुआ करो की पठान का सीक्वल बन जाए। मुझे उम्मीद है कि सभी इसे पसंद करेंगे। हम सभी ने फिल्म पर काफी मेहनत की है। और दीपिका, जॉन, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा के लिए, मेरी इच्छा है कि आप प्रार्थना करें कि फिल्म सफल हो ताकि हम जल्दी इसके सीक्वल पर काम शुरू कर सकें'।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: