मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में 'फिक्स' थी प्रियंका चोपड़ा की जीत, जानकर खराब की गई थी बाकियों की ड्रेस! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में 'फिक्स' थी प्रियंका चोपड़ा की जीत, जानकर खराब की गई थी बाकियों की ड्रेस!

मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में 'फिक्स' थी प्रियंका चोपड़ा की जीत, जानकर खराब की गई थी बाकियों की ड्रेस!

<-- ADVERTISEMENT -->



देश से लेकर विदेश तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद इंडिया लौटी हैं, घर वापस लौटने के बाद वह जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बीच उनपर धांधली के आरोप लग रहे हैं। करीब 34 साल पहले प्रियंका ने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन उनका यह खिताब अब सवालों के घेरे में आ गया है। उन पर मिस बार्बाडोस 2000 लैलानी ने मिस वर्ल्ड 2000 के वक्त अभिनेत्री को फेवर देने का आरोप लगाया है।

मिस बार्बाडोस का कहा है कि मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 2000 के दौरान प्रियंका चोपड़ा को कई फेवर दिए गए ताकि वह जीत सकें। उन्होंने अपने एक वीडियो में, 2000 के मिस वर्ल्ड पेजेंट में प्रियंका की जीत को 'फिक्स' बताया है और गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिस बारबाडोस 2000 लैलानी ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर फेवर का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने वीडियो में बताया है कि किस तरीके से प्रियंका को फेवर दिया गया। उन्होंने कहा 1999 में भी मिस वर्ल्ड भारत से थी और 2000 में मिस वर्ल्ड भारत से ही थीं। जब इनको चुना गया तो एक भारत का भी स्पॉन्सर था।

उन्होंने कहा कि उनकी फोटो अखबार में बड़ी छपती थी, जबकि अन्य लडकियों को साथ में खड़ा करके एक साथ फोटो खींची जाती थी। प्रियंका चोपड़ा एकमात्र कंटेस्टेंट थीं जिन्हें सारोंग पहने रहने की इजाजत मिली थी। ऐसा बताया गया कि वो अपना स्किन टोन सही करने के लिए कोई स्किन टोन क्रीम लगा रही थीं, जो अभी भी सही नहीं हुई थी। इतना ही नहीं, प्रियंका का गाउन डिजाइन करने वाले डिज़ाइनर ने ही सभी की ड्रेस बनाई थी, लेकिन जहां प्रियंका की ड्रेस की फिटिंग बेहतरीन थी, वहीं बाकी सबकी ड्रेस की फिटिंग खराब थी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: