Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

न्यूड फोटोशूट करा सुर्खियों में छा गए थे Milind Soman! लव अफेयर को लेकर झेलना पड़ा था काफी कुछ

न्यूड फोटोशूट करा सुर्खियों में छा गए थे Milind Soman! लव अफेयर को लेकर झेलना पड़ा था काफी कुछ

<-- ADVERTISEMENT -->




मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले साथ ही अपनी दमदार फिटनेस को लेकर फिमेल्स के बीच पॉपुलरिटी हासिल करने वाले मिलिंद सोमन (Milind Soman) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। मिलिंद सोमन का जन्म 4 नवंबर 1965 को स्‍कॉटलैंड में रहने वाले एक महाराष्‍ट्रि‍यन परिवार में हुआ था। मिलिंद सोमन ने 90 के दशक में आए कई म्यूजिक एल्बम्स से अपनी पहचान बनाई है। इसके अलावा वो कई फिल्मों में अपने अच्छी एक्टिंग का जवला भी दिखा चुके हैं। मिलिंद सोमन का नाम उन चुनिंदा अभिनेताओं में गिना जाता है, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। आज भी मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

milind_soman_1.jpg

पॉपुलेरिटी के साथ-साथ विवादों से भी है नाता

मिलिंद सोमन जहां एक तरफ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, तो कई बार वो अपने फोटोशूट्स को लेकर भी विवादों में रहते हैं। मिलिंद सोमन ने कई बार अपने न्यूज फोटोशूट करवाए हैं, जिनको लकेर उनको सोशल मीडिया से लेकर लोगों की आलोचनाओं का सामान करना पड़ा, लेकिन एक्टर को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

50 की उम्र में बने आयरन मैन

मिलिंद शुरूआत से ही अपनी बॉडी और फिटनेस को लेकर काफी चर्चा बटोर चुके हैं। इतना ही नहीं वो पहले ऐसे एक्टर है जिन्होंने 50 साल की उम्र में आयरनमैन का खिताब अपने नाम किया था। जी हां, आज भी मिलिंद की फिटनेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगया जा सकता। मिलिंद सोमन ने 51 साल की एवरेस्‍ट के बेस कैंप तक पहुंचने में सफलता हासिल की।

milind_soman_2.jpg

26 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी को लेकर मचा बवाल

मिलिंद सोमन ने दो शादियां की, जहां हर शादी में उनकी पत्नी उनसे उम्र में काफी छोटी ही थी। जैसे मिलिंद की पहली पत्नी भी उनसे 15 साल छोटी था, जिसकी वजह से उनके बीच तलाक हुआ। वहीं उन्होंने 52 साल में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कवंर (Ankita Konwar) से दूसरी शादी कि, जो उनसे उम्र में 26 साल छोटी हैं, जिसके बाद उनको एक बार फिर विवादों को सामना करना पड़ा था।

कैप्‍टन व्‍योम से की एक्टिंग की शुरूआत

बता दें कि मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद मिलिंद सोनम ने अपने एक्टिंग करयिर की शुरुआत मशहूर टीवी सीरियल कैप्‍टन व्‍योम (Captain Vyom) से की थी। इस शो से मिलिंद देश के पहले इंडियन सुपर मॉडल के तौर पर पहचाने जाने लगे थे। इसके बाद मिलिंद सिंग को जबरदस्त पहचान अलिशा चिनॉय के म्‍यूजिक वीडियो 'मेड इन इंडिया' (Made In India) से मिली थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: