सालों तक बच्चन परिवार से क्यों चिड़ती रही ये एक्ट्रेस, जया से संबंध होने पर कही ऐसी कड़वी बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सालों तक बच्चन परिवार से क्यों चिड़ती रही ये एक्ट्रेस, जया से संबंध होने पर कही ऐसी कड़वी बात

सालों तक बच्चन परिवार से क्यों चिड़ती रही ये एक्ट्रेस, जया से संबंध होने पर कही ऐसी कड़वी बात

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में अपनी खासा पहचान बना चुकी रीता भादुड़ी ( rita bhaduri ) की आज बर्थ एनिवर्सरी ( rita bhaduri birthday ) है। एक्ट्रेस 'सावन को आने दो' और 'राजा' फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बतौर सपोर्टिंग एक्टर भी कई बड़े किरदार निभाए हैं। 1995 में आई फिल्म 'राजा' के लिए रीता को फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग रोल के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

 

_9fe321e2-8a40-11e8-82c5-1329a5e665e9.jpg

जया की बहन बोलने पर गुस्सा हुई थी रीता

जहां एक और रीता अपनी एक्टिंग को लेकर मशहूर रहीं, वहीं दूसरी ओर उन्हें बच्चन परिवार से जोड़ा गया। इस कारण वह कई बार कॅान्ट्रोवर्सीज का भी शिकार बनीं। दरअसल,रीता के सरनेम की वजह से अक्सर लोग उन्हें जया भादुड़ी ( Jaya Bachchan ) की बहन समझ लेते थे। 2011 के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'पिछली बार जब मैं जयपुर आई थी तो किसी ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं जया भादुड़ी की बहन हूं? यह सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था'।

 

rita-bhaduri-in-1970s.jpg

एक्ट्रेस ने आगे बताया था, 'कितने साल हो गए मुझे इंडस्ट्री में, लेकिन अभी तक लोगों को यह नहीं मालूम कि हम दोनों में कोई कनेक्शन नहीं है। मुझे जया की बहन समझने की गलती कर देते हैं। लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता'। बता दें जुलाई 2018 में रीता का निधन हो गया था। वह किडनी की समस्या से जूझ रही थी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: