Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भाभी जी की लटके-झटके ने जीता यूजर्स का दिल, अदाएं देख घायल हुए लोग- देखें वीडियो

भाभी जी की लटके-झटके ने जीता यूजर्स का दिल, अदाएं देख घायल हुए लोग- देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




भाभी जी की लटके-झटके ने जीता यूजर्स का दिल, अदाएं देख घायल हुए लोग- देखें वीडियो

desi bhabhi ne kiya jamkar dance

सोशल मीडिया पर अब बॉलीवुड के गानों का जबरदस्त दौर चला है।अब आपको पुराने गानों पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील्स का जमाना है, वैसे में आपको पुराने गानों से जुड़े डांस वीडियो भी देखने को खूब मिलेंगे। इन दिनों भी पुराने गाने पर ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में आप देसी भाभी जी को शानदार ठुमके लगते हुए देखेंगे।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देसी भाभी नीले रंग की साड़ी में सजी-धजी काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपनी खूबसूरती के साथ भाभी ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। भाभी जी ने गोविंदा के गाने ”मय से मीना से ना साकी से” गाने पर लिप्सिंग करते हुए जबरदस्त डांस किया है। उनके कमर के झटके ऐसे हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स को अपने दिल थामने पड़ जा रहे हैं। वैसे यह गाना गोविंदा के गाने का रीमिक्स वर्जन है, जिस पर भाभी जी ने ठुमके लगाए हैं। देसी भाभी ने अपनी अदाओं से तो आग लगा दी है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर देसी भाभी के जबरदस्त डांस वाला यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लड़की के जबरदस्त डांस से लोग इस वीडियो को देखने पर मजबूर हुए हैं। जिसे इंस्टाग्राम पर @khushsumreesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और देसी भाभी के लटके झटके पर लोग जबरदस्त कमेंट से भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “जान लेकर ही मानेगी क्या भाभी जी? वैसे आपको भाभी जी का यह वीडियो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में अपनी रे जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: