लड़की ने “सात समन्दर पार” गाने पर किया कातिलाना डांस, वीडियो देख बेहोश हुए लोग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़की ने “सात समन्दर पार” गाने पर किया कातिलाना डांस, वीडियो देख बेहोश हुए लोग

लड़की ने “सात समन्दर पार” गाने पर किया कातिलाना डांस, वीडियो देख बेहोश हुए लोग

<-- ADVERTISEMENT -->



लड़की ने “सात समन्दर पार” गाने पर किया कातिलाना डांस, वीडियो देख बेहोश हुए लोग

girl dance in green saree

सोशल मीडिया पर आपको डांस से जुड़े वीडियो अनेक वीडियो देखने को मिलेंगे, जो यूजर्स का भरपूर मनोरंजन करते हैं। आजकल जिस तरह से डांस का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लड़कियां भी अपने डांस के हुनर से यूजर्स का खूब मनोरंजन कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की को देखकर ही आप उसके खूबसूरती के कायल हो जाएंगे और आप लड़की की तारीफ करते नहीं थकेंगे और लड़की के कातिलाना डांस तो आपको मदहोश कर देगी।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जो बेहद ही खूबसूरत है। उसकी खूबसूरती ही जानलेवा है, ऊपर से उसका कातिलाना अंदाज में डांस, यूजर्स के दिलों के तार को छेड़ दे रहा है। आप इस वीडियो में देखेंगे उस लड़की ने “विश्वात्मा” फिल्म का बेहद ही मशहूर गाना ”सात समंदर पार” पर डांस किया है। उस लड़की के कातिलाना कमर के झटकों से यूजर्स मदहोश हो रहे हैं। लड़की के एक्सप्रेशन ने सबका दिल जीत लिया है। ऐसे में उसके डांस वीडियो को कौन नहीं देखेगा? हर कोई उसके डांस को देखना चाहता है।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

लड़की का यह कातिलाना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने साड़ी पहन कर जो कातिलाना डांस किया। उससे यूजर्स तो मदहोश हो ही रहे हैं। लड़की की खूबसूरती एक्सप्रेशन और डांस तीनों मिलकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। कातिलाना डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @glorious Ritika नाम से अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। उससे कहीं ज्यादा इस पर कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “साड़ी भी अपना कमाल दिखा जाती है पारंपरिक होते हुए भी हॉट बना जाती है”। एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आप केवल खड़ी होकर देखती रहे तो भी आप का वीडियो देखा जा सकता है, ऐसी है आपकी खूबसूरती”।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: