फैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन? दिलचस्प है इसके पीछे की वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन? दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

फैंस से मिलने से पहले चप्पल क्यों निकाल देते हैं अमिताभ बच्‍चन? दिलचस्प है इसके पीछे की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



कई दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेते हैं। इनके दीदार को अक्सर जलसा के बाबर लान लगी रहती है। बिग बी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और उनसे प्यार से मिलते हैं। रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर से निकले और अपने जूते उतारे। इसकी वजह उन्होंने अपने फैंस के प्रति अपनी 'भक्ति' बताई है।

बिग बी बाहर निकले और फैन्स को झुककर प्रणाम किया है। ये फोटो उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी शेयर की, जिसकी लोग जमकर सराहना भी कर रहे हैं।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में इस बात का भी जिक्र किया कि हर रोज उनके बंगले के बाहर लगने वाली भीड़ कम होती जा रही है। महनायक का कहना है कि अब उकने फैंस के साथ होने वाली उनकी मुलाकातें उतनी रोमांचक नहीं रही, जितनी पहले हुआ करती थीं

80 साल के अमिताभ बच्चन सालों से अपने घर जलसा के बाहर फैंस से मिल रहे हैं। वो फैंस की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी करते हैं। इस मीटिंग को 'दर्शन' का नाम बिग बी के फैंस ने दिया है। कोविड-19 के बाद से उन्होंने फैंस से मिलना बंद कर दिया था, लेकिन कुछ महीनों पहले ये फिर शुरू हो गया।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय 'केबीसी' में बिजी हैं और इसके साथ ही वह जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में अभिनय करते दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: