Salman Khan की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे KRK! कहा - 'भाईजान माफ कर दो' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे KRK! कहा - 'भाईजान माफ कर दो'

Salman Khan की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे KRK! कहा - 'भाईजान माफ कर दो'

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सुरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्मों 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और 'टाइगर 3' (Tiger 3) जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान की ये दोनों फिल्में अगले साल ईद और दिवाली पर रिलीज की जाएगीं। साथ ही उनके फैंस भी उनकी इन फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) ने सलमान और उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कुछ ट्वीट्स किए हैं, जिनमें उन्होंने कहा कि वो अब से सलमान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे।


केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा कि 'मैं फिर से कहता हूं कि करण जौहर का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना-देना नहीं है। धन्यवाद'। केआरके अक्सर ही अपने अतरंगी ट्वीट्स और बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले एक ट्वीट करते हुए कहा था कि वो अब किसी भी बॉलीवुड फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। इसके बाद भी उन्होंने हाल में रिलीज हुई कई फिल्मों के लिए ट्वीट किए।

बता दें कि 30 अगस्त 2022 को केआरके को पुलिस ने पहले हिरासत में लिया फिर उन्हें गिरफ्तार किया। केआरके को जेल में भी रहना पड़ा था। बाद में वह जमानत पर रिहा हुए।इतना ही नहीं केआरके हमेशा ही बॉलीवुड स्टार्स को लेकर विवादित बयान दिए हैं, जिनको लेकर वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: