12 साल बाद हुआ सानिया-शोएब का तलाक, डिप्रेशन में सानिया...डाल रहीं इस तरह के पोस्ट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

12 साल बाद हुआ सानिया-शोएब का तलाक, डिप्रेशन में सानिया...डाल रहीं इस तरह के पोस्ट

12 साल बाद हुआ सानिया-शोएब का तलाक, डिप्रेशन में सानिया...डाल रहीं इस तरह के पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर सेलेब्स सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce) का तलाक हो चुका है। इस बात की पुष्टी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के एक बेहद करीबी ने इनसाइडस्पोर्ट नाम की वेबसाइट को दी है।

idiva_sania_shoaib_lead1.jpg

बताया जा रहा है कि शोएब और सानिया अभी नहीं बल्कि काफी समय से अलग रह रहे हैं। लेकिन दोनों के बीच अब जाकर औपचारिक रूप से दोनों ने तलाक हुआ है। जिस शख्स ने यह खुलासा किया है,वो पाकिस्तान में शोएब मलिक की मैनेजमेंट टीम का सदस्य है।


उमैर संधु नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तलाक की जानकारी देते हुए लिखा है कि तलाक के बाद सानिया मिर्जा बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हैं।

sania-mirza-broken-hearts-find-allah-divorce.jpg

सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और तलाक


गौरतलब है कि कुछ समय पहले सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा मैसेज लिखा था जिसके बाद से लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि शोएब और उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। उन्होंने स्टोरी में पूछा था टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? फिर उन्होंने खुद ही जवाब देते हुए लिखा था कि वो अल्लाह को ढूंढने जाते हैं। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने खुद ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके बाद सानिया ने अपने बेटे के साथ फोटो डाली। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,' ऐसे लम्हे, जो सबसे मुश्किल दिनों में राहत देते हैं, उससे निकल पाने की शक्ति देते हैं।' गौरतलब है कि शोएब मलिक की पहली बीवी का नाम आयशा सिद्दीकी है। दोनों का निकाह साल 2002 में हुआ था। सानिया मिर्जा से निकाह करने से 4 दिन पहले शोएब मलिक ने आयशा से तलाक ले लिया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: