Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिवाली पार्टी में हरे रंग की टाइट ड्रेस में Arjun Kapoor से मिलने पहुंची Malaika Arora- Video Viral

दिवाली पार्टी में हरे रंग की टाइट ड्रेस में Arjun Kapoor से मिलने पहुंची Malaika Arora- Video Viral. Malaika Arora Hot Look

<-- ADVERTISEMENT -->




दिवाली पार्टी में हरे रंग की टाइट ड्रेस में Arjun Kapoor से मिलने पहुंची Malaika Arora- Video Viral


Malaika Arora Hot Look

मलाइका अरोड़ा को आज कौन नहीं जानता है। मलाइका अरोड़ा ने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना काफी अच्छा खासा नाम बना लिया है। आज इन्हें पूरे भारत में एक फैशन आइकन और बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। वैसे मलाइका फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर नजर आती हैं। वैसे तो मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन मॉडल भी है और यह देश विदेशों में अपने मॉडलिंग के जलवे बिखेर चुकी है लेकिन इससे ज्यादा लोग इन्हें सोशल मीडिया पर इनके हॉट और बोल्ड फिगर के लिए जानते हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल होता है वह देखा जा सकता है और आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मलाइका को आप इतने बोल्ड और हॉट अवतार में देखेंगे कि आप भी शर्मा जाएंगे।


वायरल वीडियो में मलाइका की खूबसूरती और हॉटनेस के आप दीवाने हो जाएंगे। दरअसल दिवाली पार्टी में एक्ट्रेस और एक्टर पहुंचे और सभी ने काफी शानदार ड्रेसअप किया हुआ था लेकिन जैसे ही मलाइका वहां अपने हॉट लुक में पहुंची तो कैमरामैन से लेकर सभी लोगों की आंखें केवल और केवल मलाइका अरोड़ा की तरफ हो गई। दरअसल मलाइका अरोड़ा हरे कलर की टाइट ड्रेस में काफी बोल्ड लुक के साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से कहर ढा रही थी। उन्होंने जब रैंप वॉक किया तो लोग देखते ही रह गए और मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। इतने टाइट ड्रेस में इनका ऊपर का हॉट फिगर दिखने लगा।

मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो उसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और बॉलीवुड के प्रशंसक या फिर मलाइका के प्रशंसक तो मलाइका के लिए हॉट रूट को अक्सर ही देखते हैं और इनकी हॉटनेस के वीडियोस तो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं लेकिन इंडियन लुक में खूबसूरती देख इनके फैन भी हैरान हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: