Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

देर रात नाईट क्लब में लाल कलर के डीप नेक ड्रेस में दिखीं Janhvi Kapoor, उड़ाई सबके रातों की नींद- Video Viral

देर रात नाईट क्लब में लाल कलर के डीप नेक ड्रेस में दिखीं Janhvi Kapoor, उड़ाई सबके रातों की नींद- Video Viral

<-- ADVERTISEMENT -->




देर रात नाईट क्लब में लाल कलर के डीप नेक ड्रेस में दिखीं Janhvi Kapoor, उड़ाई सबके रातों की नींद- Video Viral.


Janhvi Kapoor red dress bold look

बॉलीवुड में स्टार किड का अपना ही एक बोलबाला रहता है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं, जो अपने दम पर अपना नाम बना लेते हैं। ऐसे कई स्टार किड्स इस दौर में हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। इनकी फिल्में कम ही चली है लेकिन इन्होंने अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। इन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट या फिर जिम में जाते वक्त स्पॉट कर ही लिया जाता है। इनका फैशन सेंस ऐसा है जो लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर देता है। जान्हवी कपूर का हॉट लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वायरल हुई वीडियो में आप देखेंगे जान्हवी कपूर बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही है उन्होंने रेड ड्रेस पहना हुआ है। इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड लग रही है। स्लीवलेस आगे डीप नेक जिसकी वजह से क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। जान्हवी का यह बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को तो पसंद आ रहा है उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट लोगों की धड़कनें भी बढ़ा दे रही। जिसमें जान्हवी कपूर ने अलग-अलग पोज दिया है और अपने इस खोज से अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ाने के साथ ही उन्हें खुश भी कर दिया है।

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जान्हवी का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। जान्हवी के इस जबरदस्त फोटो शूट को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर उनके चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं । जान्हवी के इस हॉट लुक वाले वीडियो को 50 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: