Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सौतेले है तो क्या हुआ सगे भाई बहन जितना प्यार है आपस मे, देखें भाई बहन की खूबसूरत जोड़ी

सौतेले है तो क्या हुआ सगे भाई बहन जितना प्यार है आपस मे, देखें भाई बहन की खूबसूरत जोड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड मे कई कलाकार ऐसे है जिन्होंने दो शादियां की है। पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी करने के बाद आज वो सितारों अपने लाइफ को खुशी-खुशी काट रहें है। ऐसे मे हम बॉलीवुड के उन सौतेले भाई बहनों की जोड़ी के बारे मे बताएंगे। जिनके बीच आपस मे सगे भाई बहन जैसा ही प्यार है।

सारा अली खान और तैमूर अली खान
सबसे पहले बात करते है सारा अली खान और तैमूर अली खान की सारा अमृता और सैफ की बेटी है तो वही तैमूर अली की मम्मी करीना कपूर है। आपस मे यह सौतेले भाई बहन है। लेकिन सारा, तैमूर को सगे भाई जैसा ही प्यार करती है।

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर
बॉलीवुड की सबसे चर्चित भाई बहन की जोड़ियो मे से एक अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर है। इनके पिता बोनी कपूर ने भी दो शादियां की थी। अर्जुन कपूर की मां का नाम मोना शौरी कपूर है। और जाह्नवी कपूर मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है। इनके बीच अब आपस मे सगे भाई बहन जितना ही प्यार है।

ईरा खान और आजाद राव खान
ईरा खान अभिनेत्री नही है लेकिन वह बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी है। ईरा की मां का नाम रीना दत्ता है जो आमिर की पहली पत्नी थी। और आजाद राव आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव के बेटे है। मगर ईरा अपने सौतेले भाई को बहुत प्यार करती है। और उन्होंने कभी ये जाहिर नही होने दिया कि आजाद उनके सौतेले भाई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: