Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

The Kerala Story पर Kangana Ranaut के तीखे बोल- 'आप भी आतंकी हैं, अगर...'


<-- ADVERTISEMENT -->




Kangana Ranaut on The Kerala Story

Kangana Ranaut on The Kerala Story: तमाम विवादों के बीच ‘द केरल स्टोरी’आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के टीजर रिलीज होने के साथ ही ये राजनीतिक पचड़ो में फंस गई थी, लेकिन अब फिल्म दर्शकों के दिलों में उतर गई है और फिल्म को खूब सराहा जा रहा है। द केरल स्टोरी में कथित तौर पर केरल से लापता हुई 32 हजार हिंदू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका पहले ब्रेनवाश करके धर्म परिवर्तन किया गया और बाद में आतंकवादी संगठनों के हवाले कर दिया गया, जिसपर खूब बवाल मचा। फिल्म रिलीज जरूर हो गई है, लेकिन इसपर विवाद नहीं थम रहा है।

हर रोज नेता से लेकर अभिनेता तक इसपर बयानबाजी कर रहा है अब इस विवाद में बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत कूद पड़ी हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर अपना पक्ष रखा है। कंगना ने उन लोगों की आलोचना की है जिन्होंने फिल्म के खिलाफ बोला है।

एक इवेंट के दौरान कंगना रणौत से इसपर चल रहे विवाद पर उनके विचार पूछे गए। तो उन्होंने कहा, 'देखिए मैंने फिल्म देखी नहीं है, लेकिन फिल्म को बैन करने की बहुत कोशिश की गई है। हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह किसी को भी इस फिल्म में ISIS के अलावा और कुछ बुरा नहीं लग रहा है न?'

हालांकि फिल्म निर्माता ने कोर्ट को भरोसा दिया है कि 'केरल की 32,000 से अधिक महिलाओं के ISIS में भर्ती होने का दावा' करने वाले विवादास्पद टीजर सोशल मीडिया से हटाया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: