Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन ने किए माता सीता के दर्शन, ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन ने किए माता सीता के दर्शन, ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




kriti_sanon

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की रिलीज में बस 15 दिन ही बचे हैं। ऐसे में 'आदिपुरुष' की स्टारकास्ट फिल्म को हिट कराने के लिए पूरी मेहनत कर रही है। इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस में एक मंदिर में पूजा करती हुई दिख रही हैं।

कृति सेनन के साथ ही मंदिर में सचेत और परंपरा भी दिखाई दिए। जाहिर है कि सचेत और परंपरा ने 'आदिपुरुष' के गाने 'राम सिया राम' में अपनी आवाज दी है। इस गाने को बीते दिनों ही रिलीज किया गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म 'आदिपुरुष' ये फिल्म रिलीज से पहले अपने बजट और वीएफएक्स को लेकर काफी चर्चा में है। जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो उस समय लोगों को इसका वीएफएक्स बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा था। जिसके बाद मेकर्स ने समय लिया और फिल्म के वीएफएक्स पर काम किया। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'आदिपुरुष' दर्शकों की उम्मीद पर कितना खरी उतरती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: