Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कल रिलीज हो रही 'द केरला स्टोरी', विरोध के बीच तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी

कल रिलीज हो रही 'द केरला स्टोरी', विरोध के बीच तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी

<-- ADVERTISEMENT -->




द केरला स्टोरी

'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से बवाल मचा हुआ है। जब से एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, इसपर अब तक कई राजनीतिक पार्टियों ने आपत्ति जताई है। कई लोगों ने फिल्म को बैन तक करने की मांग की। इन सभी विरोधों के बीच मेकर्स 'द केरला स्टोरी' को कल यानी 5 मई को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बीच विवादों में घिर चुकी फिल्म की रिलीज से पहले तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी है।

तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रखा गया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि 'कुछ समूहों ने विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। हमारी इंटेलिजेंस विंग ने सोशल मीडिया पर उनके मैसेज पर ध्यान दिया है।' उन्होंने बताया कि 'कुछ इस्लामिक समूहों ने प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कुछ जिलों में पुलिस से भी कॉन्टेक्ट किया है। लेकिन सरकार इस पर रोक नहीं लगा रही है। यहां तक कि केरल ने भी इस पर प्रतिबंध नहीं लगाया है। हालांकि, हमने हाई अलर्ट पर रहने के लिए सभी कानून प्रवर्तन एजेंसियों को अलर्ट भेज दिया है।'

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया था इनकार

बता दें कि बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने 'द केरला स्टोरी' की रिलीज को रोकने के लिए दायर की गई याचिका पर सुनवाई करने से मना कर दिया था। साथ ही याचिकाकर्ताओं को केरल हाईकोर्ट जाने का निर्देश दिया था। जहां इसी तरह की याचिकाएं लंबित पड़ी हैं। जाहिर है कि 'द केरला स्टोरी' का ट्रेलर आने के बाद ही मुस्लिम मौलवियों की संस्था जमीयत उलमा-ए-हिंद ने शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

इस वजह से हो रहा विवाद

बता दें कि 'द केरला स्टोरी' को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है, जबकि विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के ट्रेलर पर काफी बवाल हुआ क्योंकि इसमें दावा किया गया कि केरल राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल हो गईं थीं। हालांकि विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने यूट्यूब पर जारी किए गए लेटेस्ट टीजर में इंट्रो टेक्स्ट को बदल दिया है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: