Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

युवाओं को जनहित से जुड़े मुद्दों पर आवाज उठानी चाहिए- युविका चौधरी

युवाओं को जनहित से जुड़े मुद्दों पर आवाज उठानी चाहिए- युविका चौधरी

<-- ADVERTISEMENT -->




yuvika_chaudhary

जयपुर। युवाओं को अपने वोट की ताकत पहचानने की जरुरत है। सरकारें अगर उनकी बातों को न सुनें, तो सोशल मीडिया जैसे सशक्त माध्यम का इस्तेमाल कर पुरजोर तरीके से अपनी बात भी सरकार के सामने रखनी चाहिए। यह कहना है बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी का जो बुधवार को शहर में एक डॉक्यूमेंट्री के आधिकारिक लॉन्च इवेंट में बतौर विशेष अतिथि के तौर पर खास मुंबई से जयपुर आई थीं। 'पत्रिका प्लस' से हुई खास बातचीत में युविका ने कहा, 'मैं यहां राजस्थान के १३ जिलों में सूखे की स्थिति पर बनी एक स्पेशल डॉक्यूमेंट्री के लॉन्च इवेंट में आई थी। 

युवा होने के नाते हमारा फर्ज है कि हम अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए जनहित से जुड़े मुद्दों को जन-जन तक पहुंचाएं। आज सोशल मीडिया एक बड़ी ताकत बन गया है, जहां आपको एक ही समय में करोड़ों लोग सुन सकते हैं। पानी, किसान, ग्रामीणों और गांव से पलायन करने पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री को देखकर दुख होता है। इसलिए मैं यही कहूंगी कि हम अपने वोट का इस्तेमाल करें और सही मुद्दे के लिए आवाज उठाएं। शिक्षा और जागरुकता से ही ऐसी समस्याओं का समाधान निकाला जा सकता है।जयपुर। युवाओं को अपने वोट की ताकत पहचानने की जरुरत है। 

yuvika_chaudhary


सरकारें अगर उनकी बातों को न सुनें, तो सोशल मीडिया जैसे सशक्त माध्यम का इस्तेमाल कर पुरजोर तरीके से अपनी बात भी सरकार के सामने रखनी चाहिए। यह कहना है बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी का जो बुधवार को शहर में एक डॉक्यूमेंट्री के आधिकारिक लॉन्च इवेंट में बतौर विशेष अतिथि के तौर पर खास मुंबई से जयपुर आई थीं।

'पत्रिका प्लस' से हुई खास बातचीत में युविका ने कहा, 'मैं यहां राजस्थान के १३ जिलों में सूखे की स्थिति पर बनी एक स्पेशल डॉक्यूमेंट्री के लॉन्च इवेंट में आई थी। युवा होने के नाते हमारा फर्ज है कि हम अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए जनहित से जुड़े मुद्दों को जन-जन तक पहुंचाएं। आज सोशल मीडिया एक बड़ी ताकत बन गया है, जहां आपको एक ही समय में करोड़ों लोग सुन सकते हैं। पानी, किसान, ग्रामीणों और गांव से पलायन करने पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री को देखकर दुख होता है। इसलिए मैं यही कहूंगी कि हम अपने वोट का इस्तेमाल करें और सही मुद्दे के लिए आवाज उठाएं। शिक्षा और जागरुकता से ही ऐसी समस्याओं का समाधान निकाला जा सकता है।


जयपुर मेरी पसंदीदा जगह

yuvika_chaudhary



युविका का कहना है कि जयपुर शहर उनकी सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। बकौल युविका, 'पिंकसिटी मेरी फेवरिट जगह है। जिंदगी में खुश रहना बहुत जरूरी है। यह शहर इतना खूबसूरत है कि मैं इस शहर की फोटो ही खींचती रह जाती हूं। यहां का खाना, लोग और कल्चर मुझे बहुत पसंद है। कोविड के बाद मैंने जिंदगी को ज्यादा जीना और घूमना शुरू कर दिया है। जयपुर उन जगहों में से एक है, जहां मुझे आना सबसे ज्यादा पसंद है।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: