Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

1971 के बाद पहली बार बांग्लादेश में रिलीज होगी हिंदी फिल्म, शाहरुख खान की 'पठान' इतिहास रचने को तैयार

1971 के बाद पहली बार बांग्लादेश में रिलीज होगी हिंदी फिल्म, शाहरुख खान की 'पठान' इतिहास रचने को तैयार

<-- ADVERTISEMENT -->




1971 के बाद पहली बार बांग्लादेश में रिलीज होगी हिंदी फिल्म

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर पठान अब बांग्लादेश में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद ने किया है और आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स के तहत इसका निर्माण किया है। इसमें जॉन अब्राहम प्रतिपक्षी के रूप में हैं और इसमें डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह बांग्लादेश में 12 मई को रिलीज होगी।

बांग्लादेश में फिल्म की रिलीज पर खुशी व्यक्त करते हुए वाईआरएफ के नेल्सन डिसूजा ने कहा, “सिनेमा हमेशा राष्ट्रों, नस्लों और संस्कृतियों के बीच एक एकीकृत शक्ति रहा है। यह सीमाओं को पार करता है, लोगों को प्रेरित करता है और लोगों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हम अविश्वसनीय रूप से रोमांचित हैं कि दुनिया भर में ऐतिहासिक व्यवसाय करने वाले पठान को अब बांग्लादेश में दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिलेगा!

उन्होंने कहा, “पठान 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और हम उनके फैसले के लिए अधिकारियों के शुक्रगुजार हैं। हमने पिछले कुछ वर्षों में सीखा है कि बांग्लादेश में शाहरुख खान के जबरदस्त प्रशंसक हैं और हमें लगता है कि पठान, YRF के स्पाई यूनिवर्स की हमारी नवीनतम पेशकश, शाहरुख और हिंदी सिनेमा की देश में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है और भारतीय संस्कृति और सिनेमा का प्रतिनिधित्व करती है। 

दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹1050 करोड़ की कमाई के साथ पठान इस साल की सबसे बड़ी भारतीय हिट है। यह वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है जिसमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं। सलमान खान ने भी फिल्म में टाइगर के रूप में एक विशेष कैमियो किया था।

पठान ने चार साल बाद शाहरुख की सिल्वर स्क्रीन पर सफल वापसी की। इसने बॉक्स ऑफिस पर सूखे के दौर में बहुत जरूरी राहत भी दी, जिसमें बहुत कम फिल्में ही व्यावसायिक रूप से हिट रहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: