Yogi Adityanath ने मुंबई में बॉलीवुड सितारों से की मुलाकात, सुनील शेट्टी ने कर दी यह मांग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Yogi Adityanath ने मुंबई में बॉलीवुड सितारों से की मुलाकात, सुनील शेट्टी ने कर दी यह मांग

Yogi Adityanath ने मुंबई में बॉलीवुड सितारों से की मुलाकात, सुनील शेट्टी ने कर दी यह मांग

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Yogi Adityanath ने मुंबई में बॉलीवुड सितारों से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर थे। मुंबई में उन्होंने कई उद्योगपतियों से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से भी बातचीत की है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में नोएडा फिल्म सिटी का निर्माण हो रहा है। इसी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड कलाकारों और निर्माताओं से चर्चा की है, इसमें क्या-क्या व्यवस्था किया जाए और कैसे इसको आगे बढ़ाया जाए। योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, कैलाश खेर, सोनू निगम जैसे सितारे भी थे। इसके अलावा बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी, सुभाष घई जैसे दिग्गज निर्माता निर्देशक भी शामिल थे। योगी आदित्यनाथ की बैठक के में फिल्म इंडस्ट्री के कई और निर्माता निर्देशक अभिनेता और संगीत से जुड़े सितारे भी मौजूद रहे।

इसी बैठक में सुनील शेट्टी ने मुख्यमंत्री से बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार की प्रवृत्ति को रोकने में मदद करने की भी अपील कर दी। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे’’ को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें। इस बैठक के बाद जैकी श्रॉफ ने अपने अनुभव को ताजा किया। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि योगी आदित्यनाथ और टीम के साथियों के साथ जोरदार चर्चा हुई। उन्होंने नोएडा फिल्म सिटी के लिए शुभकामनाएं भी दी है। इसके बाद कैलाश खेर और सोनू निगम ने भी एक पोस्ट साझा किया है और लिखा है कि वह रिकॉर्डिंग के बाद योगी आदित्यनाथ से मिले। 

आपको बता दें कि नोएडा में निर्माणाधीन फिल्म सिटी को बढ़ाने में बड़ी संख्या में लोगों की जरूरत है। इसके निर्माण में निवेश को बुलाया जा रहा है तथा यह भी कोशिश की जा रही है कि काम को कैसे बांटा जाए। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कला के क्षेत्र में आपने समाज को नई दिशा देने में भी योगदान दिया। ऐसे अभिनेताओं, निर्माता-निर्देशकों का स्वागत करता हूं। हमने आपके प्रतिनिधि के रूप में यूपी से मुंबई के दो कलाकारों को सांसद बनाकर भेजा है। यह आपकी पीड़ा और चुनौतियों से अवगत कराते हैं। सीएम ने कहा कि कला ईश्वरीय वरदान है। हर किसी के पास नहीं हो सकती। हम सकारात्मक भाव से देखेंगे तो फिल्मों ने समाज को जोड़ने में बड़ा योगदान दिया है। 


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: