'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर हुआ रिलीज, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में नजर आईं सारा अली खान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर हुआ रिलीज, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में नजर आईं सारा अली खान

'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर हुआ रिलीज, इस स्वतंत्रता सेनानी के रोल में नजर आईं सारा अली खान

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'केदारनाथ' के साथ पहली बार किसी फिल्म का भार अपने कंधों पर उठाने के लिए तैयार हैं। सारा अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में लीड रोल में नजर आएंगी। करण जौहर द्वारा निर्मित सारा स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान एक गुप्त रेडियो चलाने वाली स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। मेकर्स ने सोमवार को 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर शेयर किया।

अलग रोल में नजर आएंगी सारा
इस फिल्म में सारा अपने करियर में पहली बार वास्तविक जीवन की नायिका की भूमिका निभाते नजर आएंगी। इससे पहले सारा अली खान 'सिंबा', 'कुली नंबर 1' और 'अतरंगी रे' जैसी कमर्शियल फिल्मों में काम कर फैंस की उम्मीदों को बढ़ा चुकी हैं। वहीं, अब इस फिल्म के जरिए उषा मेहता की बायोपिक में गंभीर भूमिका निभाने की सारा की क्षमता का भी परीक्षण होगा। इस फिल्म के जरिए इस बात की जानकारी मिल जाएगी कि सारा किसी भी रोल को निभाने में एक्सपर्ट हैं।

भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है फिल्म
बात करें इस फिल्म की तो फिल्म एक बहादुर, शेर-दिल स्वतंत्रता सेनानी के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्भूमि में सेट है। 'ऐ वतन मेरे वतन' सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। दरब फारूकी और कन्नन अय्यर ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है। निर्माताओं ने पिछले दिसंबर में 'ऐ वतन मेरे वतन' की शूटिंग पूरी कर ली थी।

अगले साल इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा
करण जौहर के एंटरटेनमेंट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया है। फिल्म 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने पर प्रमुख सदस्यों के लिए स्ट्रीमिंग विशाल अमेज़न प्राइम मूवी पर उपल्बध होगी। सारा अली खान के पास अगले साल अलग-अलग तरह की फिल्में हैं। अगले साल वह विक्रांत मैसी के साथ पवन कृपलानी की 'गैसलाइट' में स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं लक्ष्मण उटेकर की 'अनटाइटल्ट' में वह विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अनुराग बसु और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी नई फिल्म 'मेट्रो: इन डिनो' भी पाइपालाइन में है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: