कहीं पैर से कुचले शाहरुख के पोस्टर तो कहीं लगा दी आग, थिएटर में फिल्म रुकवाने लट्ठ लेकर पहुंचे लोग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कहीं पैर से कुचले शाहरुख के पोस्टर तो कहीं लगा दी आग, थिएटर में फिल्म रुकवाने लट्ठ लेकर पहुंचे लोग

कहीं पैर से कुचले शाहरुख के पोस्टर तो कहीं लगा दी आग, थिएटर में फिल्म रुकवाने लट्ठ लेकर पहुंचे लोग

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


pathan boycott

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लंबे टाइम बाद किंग खान को देख फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में टाइगर ने भी पठान का साथ दिया है। यानी शाहरुख के साथ फिल्म में सलमान भी दिखाई दिए हैं। फिल्म में ताबड़तोड़ सीटियां बज रही हैं, लेकिन वहीं कई जगह फिल्म को लेकर विरोध भी हो रहा है।

रिलीज वाले दिन देशभर के अलग-अलग शहरों में कई हिंदूवादी संगठन सुबह से ही पहुंच गए और फिल्म का विरोध करने लगे। मध्य प्रदेश के इंदौर में हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के चलते पहला शो रद्द कर दिया गया है। बिहार और यूपी में कई जगह पठान के पोस्टर फाड़े गए।

विरोधियों ने जमकर हंगामा काटा। जगह जगह पठान के पोस्टर फाड़े और उन्हें जला दिया। इंदौर में पठान के फर्स्ट शो से पहले पहले ही हिंदूवादी संगठनों ने सिनेमाघरों के बाहर प्रदर्शन किया। सिनेमाघरों में पहला शो रद्द कर दिया गया है। कार्यकर्ता सिनेमाघरों के भीतर गए और स्टाफ को बाहर निकाल दिया।


फिल्म में दीपिका पादुकोण ISI अफसर का किरदार निभा रही हैं.जिम का पीछा करते करते पठान की मुलाकात रुबीना मोहसिन (दीपिका पादुकोण) के साथ होती है। भले ही वो जिम के साथ हो, लेकिन रक्तबीज के लिए वो पठान से हाथ मिला लेती हैं



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: