पूजा एंटरटेनमेंट की 'कठपुतली' ने ओटीटी पर मचाया धमाल, 26.9 मिलियन व्यूज के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पूजा एंटरटेनमेंट की 'कठपुतली' ने ओटीटी पर मचाया धमाल, 26.9 मिलियन व्यूज के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड

पूजा एंटरटेनमेंट की 'कठपुतली' ने ओटीटी पर मचाया धमाल, 26.9 मिलियन व्यूज के साथ तोड़े सारे रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


पूजा एंटरटेनमेंट की 'कठपुतली' ने ओटीटी पर मचाया धमाल

पूजा एंटरटेनमेंट को उसके यूनिक कंटेंट के लिए जाना जाता है। ऐसे में उसकी पिछले साल स्ट्रीम हुई अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा 'कठपुतली' ने  मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स द्वारा जारी किए गए एक रिपोर्ट में डिज़्नी + हॉटस्टार पर 26.9 मिलियन व्यूज हासिल की है। अपने इस व्यू के साथ कठपुतली  2022 में व्यूज के मामले में टॉप पर है। 

कंटेंट के मामले में साल 2022 शानदार रहा है। फिल्मों की बात करें तो कठपुतली ने मोस्ट स्ट्रीमेड फिल्म की लिस्ट में सबसे ऊपर बने रहने के लिए इस साल आई दृश्यम 2, कांतारा, कटपुतली, केजीएफ, गंगूबाई जैसी कई और हेवी कंटेनडर्स को पीछे छोड़ा है। 

फिल्म की बात करें तो, इसमें अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की इम्पैक्टफुल परफॉरमेंस के अलावा सरगुन मेहता, जोशुआ लेक्लेयर, चंद्रचूर सिंह और हर्षिता भट्ट ने भी अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया है। 

 दूसरी तरफ बात करें स्ट्रीमिंग दिग्गज डिज्नी + हॉटस्टार की तो कठपुतली के साथ 2022 में भारत में हिंदी लैंगुएज ओटीटी ओरिजिनल के दर्शकों की व्यूवरशिप को लीड करने में कामयाब रहा है। प्लेटफॉर्म ने टॉप 15 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ओरिजिनल शो और फिल्मों में से सात को स्ट्रीम किये हैं, जिसमें से कठपुतली इस लिस्ट में सबसे ऊपर बानी हुई है। 

वहीं बात करें अक्षय कुमार की तो, उन्हें मीडिया इनसाइट्स फर्म ऑरमैक्स द्वारा जारी टॉप 10 मेल हिंदी फिल्म स्टार्स की सूची में उन्हें टॉप पोजीशन मिली है।

2023 में, पूजा एंटरटेनमेंट ने गणपथ, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां और कर्ण जैसी फिल्मों के साथ बड़ी प्लानिंग की हैं, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि प्रोडक्शन हाउस कंटेंट और प्रोडक्शन वैल्यू के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी तयारी में है।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: