Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब हनीमून पर करिश्मा के पति ने लगाई थी उनकी कीमत, दोस्तों के साथ सोने को किया था मजबूर

जब हनीमून पर करिश्मा के पति ने लगाई थी उनकी कीमत, दोस्तों के साथ सोने को किया था मजबूर

<-- ADVERTISEMENT -->


karishma kapoor sanjay

करिश्मा कपूर का आज जन्मदिन है. वह 46 साल की हो गई हैं. करिश्मा ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी. करिश्मा आज भी पहले की तरह खूबसूरत लगती हैं. करिश्मा कपूर ने दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. हालांकि उनकी शादी कुछ ही सालों बाद टूट गई. एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी शादी को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे.

karishma kapoor sanjay

करिश्मा ने तलाक के बाद अपने पति संजय पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. करिश्मा ने इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद जब मैं और संजय हनीमून पर गए, तब संजय ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाई थी. उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर किया था. लेकिन जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की.karishma kapoor sanjay

इतना ही नहीं करिश्मा कपूर की सास भी उन्हें काफी प्रताड़ित करती थी. करिश्मा के पति संजय ने अपने भाई से उनके ऊपर नजर रखने के लिए भी कहा .था करिश्मा ने तंग आकर 2012 में संजय कपूर से तलाक लेने का निर्णय किया, जिसके बाद वह अपने पेरेंट्स के घर आकर रहने लगी.

karishma kapoor sanjay

2016 में दोनों का तलाक हो गया. करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं. करिश्मा ने तलाक के बदले 10 करोड़ की प्रॉपर्टी ली थी. करिश्मा के पूर्व पति संजय बच्चों की पढ़ाई का खर्चा भी उठाते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Karisma Kapoor

Post A Comment:

0 comments: