Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुई पठान की दीवानी, एक ने शाहरुख के साथ शेयर की तस्वीर तो दूसरी ने फ‍िल्म न देख पाने पर जताया दुख

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुई पठान की दीवानी, एक ने शाहरुख के साथ शेयर की तस्वीर तो दूसरी ने फ‍िल्म न देख पाने पर जताया दुख

<-- ADVERTISEMENT -->






nadia_afgan

लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड हो रहा है। बॉयकॉट के दौर में 'पठान' रिलीज होने के साथ ही सबकी निगाहें इस बात पर टिकी थीं कि फिल्म को पहले दिन दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

इसे देखने के लिए दर्शकों का जमावड़ा थिएटरों में लगा हुआ है। इसके अलावा बॉलीवुड और साउथ के कलाकार भी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं। देश से लेकर विदेश में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में शाहरुख और 'पठान' को सरहद पार यानी पाकिस्तान से समर्थन मिल रहा है।mahira_khan_insta_story.jpg

माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ शेयर की तस्वीर
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और नादिया अफगान ने शाहरुख खान के लिए पोस्ट शेयर किया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर कर 'पठान' के लिए अपना समर्थन दिखाया है। माहिरा ने शाहरुख के साथ 'रईस' में काम किया था। तभी से दोनों अच्छे दोस्त हैं। फिल्म 'रईस' को रिलीज हुए छह साल हो चुके हैं। माहिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उस फिल्म से शाहरुख के साथ एक तस्वीर शेयर की है और तस्वीर को 'माई पठान' के रूप में कैप्शन दिया है।

nadia.jpg


नादिया अफगान ने पाकिस्तान में 'पठान' रिलीज न होने की कही बात

माहिरा खान के अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया अफगान ने अपने फैंस से इंस्टाग्राम पर कहा कि शाहरुख खान के बारे में सवाल करें। इस पर उनके कई फैंस ने सवाल किए। कुछ फैंस ने 'पठान' को लेकर भी सवाल किए। जिसका पोस्ट नादियान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उनके एक फैंन ने सवाला किया कि वह फिल्म 'पठान' कब देखेंगी? नादिया ने जवाब दिया, "यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई है, इसलिए मैं इसके अन्य प्लेटफॉर्म पर आने का इंतजार कर रही हूं।"

'पठान' देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लगी भीड़
दुनियाभर के फैन्स के बीच शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भीड़ लगी हुई है। इस फिल्म का शाहरुख के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम भूमिका निभाई है। तो वहीं सलमान खान का भी फिल्म में कैमियो है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: