Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आथिया- राहुल के बाद कियारा- सिद्धार्थ के घर गूंजेगी शादी की शहनाई, शुरू हुई तैयारियां ! इस दिन लेंगे सात फेरे...

आथिया- राहुल के बाद कियारा- सिद्धार्थ के घर गूंजेगी शादी की शहनाई, शुरू हुई तैयारियां ! इस दिन लेंगे सात फेरे...

<-- ADVERTISEMENT -->




kiara-sidharth-in-new-film

बॅालीवुड इंडस्ट्री के लिए यह साल भी खुशियों से भरा नजर आ रहा है। हाल ही सुनील शेट्टी ( suniel shetty ) की बेटी आथिया शेट्टी ( athiya shetty ) और क्रिकेटर केएल राहुल ( kl rahul ) ने शादी रचाई और अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) भी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक स्टार्स राजस्थान में सात फेरे लेंगे।

kiara-sidharth-kwk_d.jpg

हालांकि अभी स्टार्स की तरफ से कोई सूचना नहीं मिली है। लेकिन इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ ने एक पोस्ट जारी किया जिसे देख फैंस उनका इशारा समझ गए हैं।

sid-kiara.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक पोस्ट जारी किया जिसमें एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) के सेट पर, पूरी कास्ट और क्रू के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करके एक्टर ने बताया है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट किया है कि शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने शूटिंग का काम खत्म कर दिया है ताकि वो अपनी शादी पर फोकस कर सकें।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: