Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिर्फ सलमान खान ही नहीं, शाहरुख खान की पठान से जुड़े आमिर खान के भी तार, जानें कैसे


<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान की पठान से जुड़े आमिर खान के भी तार,

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्म ने पहले दिन से हीं बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस मूवी ने रिलीज होने के साथ ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। सलमान खान का कैमियो भी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस मूवी में आमिर खान की बहन निखत खान भी हैं। आमिर खान की बहननिखत खान हेगड़े ने भी इस फिल्म में एक ज़रूरी किरदार निभाया है।

अफगानी महिला के किरदार में दिखीं निखत खान
अगर आपने 'पठान' देख ली है और आपने फिल्म देखने के दौरान नोटिस नहीं किया है या उन्हें पहचानने से चूक गए हैं तो आइये आपको बताते हैं कि वो किस सीन में थीं। निखत खान ने फिल्म में एक अफगानी महिला का किरदार निभाया है। वह फिल्म में शाहरुख खान की मुंहबोली मां बनी हैं।

निखत खान के फैंस ने शेयर किया 'पठान' से उनका क्लिप
निखत खान की गिनती बेहतरीन एक्ट्रेस में होती हैं। वह इससे पहले वो 'मिशन मंगल', 'तान्हाज़ी' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। निखत ने अपना करियर बतौर प्रोड्यसर शुरू किया था। निखत खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फैंस द्वारा शेयर किए गए कुछ क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। ये क्लिप 'पठान' फिल्म के हैं, जिसमें शाहरुख और निखत साथ नजर आ रहे हैं।

nikhat.jpg


शाहरुख के बाजू पर ताबीज बांधती नजर आईं निखत खान

फिल्म 'पठान' के एक सीन में शाहरुख दीपिका को अपनी पिछली कहानी सुनाते हैं और खुलासा करते हैं कि कैसे एक अफगान महिला उन्हें अपना बच्चा मानती है और उनकी रक्षा के लिए उनके बाजू पर ताबीज भी बांधती हैं। इस उम्रदराज़ महिला का रोल निखत खान हेगड़े ने किया है।

शाहरुख और आमिर ने किसी फिल्म में एक साथ नहीं किया काम
बता दें, शाहरुख खान और आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है। दोनों ने करीब 25 साल पहले दीपक तिजोरी स्टारर 'पहला नशा' में साथ में कैमियो जरूर किया था। लेकिन बतौर लीड एक्टर आज भी दर्शकों को इनकी फिल्म का इंतजार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: