Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! हॉस्पिटल से शेयर की फोटो

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! हॉस्पिटल से शेयर की फोटो

<-- ADVERTISEMENT -->




ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! हॉस्पिटल से शेयर की फोटो

भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को एक बड़े कार हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में ऋषभ पंत को देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस बीच अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उनसे मिलने अस्पताल पहुंची हैं।

ur.jpg

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल की बिल्डिंग की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। ये वहीं हॉस्पिटल की तस्वीर हैं जिसमें ऋषभ का इलाज चल रहा है।

इसके बाद से लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंची हैं। इससे पहले ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Relationship) ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

पंत अपनी मां को सरप्राइज़ देने के लिए सुबह-सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की के लिए निकले थे। तभी नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार में आग लग गई। पंत इस हादसे में बाल-बाल बच गए। पुलिस के मुताबिक, झपकी लगने से यह हादसा हुआ। उनकी मर्सिडीज अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई और पलट गई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: