फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं राखी सावंत- 'मेरी मां को नहीं पता है आदिल संग निकाह की खबर' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं राखी सावंत- 'मेरी मां को नहीं पता है आदिल संग निकाह की खबर'

फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं राखी सावंत- 'मेरी मां को नहीं पता है आदिल संग निकाह की खबर'

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


फूट-फूटकर रोते हुए बोलीं राखी सावंत

Rakhi Sawant Mother: ‘बिग बॉस’ फेम और ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने शौहर आदिल खान संग निकाह के बारे में रोते हुए नजर आईं। राखी (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया कि उनकी मां जया भेदा (Jaya Bheda) उनके निकाह की खबर से अनजान हैं। कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी से जूझ रही राखी सावंत की मां जया सावंत को अभीतक राखी और आदिल (Adil Khan Durrani) की शादी के बारें में कुछ भी पता नहीं है। आदिल संग निकाह की बात पर बिलख-बिलख कर रो पड़ीं राखी सावंत। कुछ लोगों का कहना है कि राखी की शादी महज एक खिलवाड़ है क्योंकि यह सब राखी केवल लाइमलाइट में आने के लिए कर रहीं हैं। तो वहीं राखी के निकाह के बाद कुछ लोगों ने तो यह तक कहां कि शादी के बाद जरूर रोते हुए नजर आएगी राखी। तो क्या है राखी के निकाह की सच्चाई। आखिर क्यों शादी के बाद यू रोते बिलखते नजर आ रहीं हैं राखी सावंत। हालांकि राखी के निकाह से पहले यह खबरें आने लगी थी कि राखी ने तो आदिल से 7 महीने पहले ही निकाह कर लिया था। अब राखी का यह कहना कि उनके निकाह से उनकी मां अनजान हैं।


निकाह के बाद दुखी दिखीं राखी सावंत

पैपराजी के सामने अपना दुखड़ा रोती नजर आईं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। फूट-फूटकर रोते हुए अपनी किस्मत को कोसती हुई दिखीं राखी सावंत। (Rakhi Sawant On Marriage With Adil Khan Durrani) अपने निकाह को लेकर किया बड़ा खुलासा बोली 'मेरी मां को नहीं पता है आदिल संग मेरी शादी की खबर'। (Jaya Bheda)

आदिल संग शादी की खबर से अनजान हैं राखी की मां

‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ (Bigg Boss Marathi Season 4) से वापस आई हैं, तब से उन्होंने चैन की नींद नहीं ली है। एक तरफ उनकी मां हॉस्पिटल में कैंसर जैसी बिमारी से लड़ रहीं हैं और दूसरी तरफ उनकी शादी (Adil Khan Durrani) है। राखी सावंत रोते हुए कहती हैं, 'मेरे नसीब में ही इतना दर्द क्यों है?'

rakhi3.jpg

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने यह भी बताया की आदिल के घरवाले बहुत अच्छे हैं, लेकिन ना जाने क्यों सबके सामने शादी की बात को लेकर आदिल (Adil Khan Durrani) चुप हो जाते हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: