Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एयरपोर्ट पर गिरा शख्स, सोनू सूद ने भागकर ऐसे बचाई जान, देखते रह गए लोग

एयरपोर्ट पर गिरा शख्स, सोनू सूद ने भागकर ऐसे बचाई जान, देखते रह गए लोग

<-- ADVERTISEMENT -->




एयरपोर्ट पर गिरा शख्स, सोनू सूद ने भागकर ऐसे बचाई जान

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुके सोनू सोदू को लोग खूब पसंद करते हैं। इनकी दरियादिली के सभी मुरीद हैं। सोनू सूद ने कोविड काल में लोगों की खूब मदद की थी अब एक बार फिर एक्टर ने मदद को हाथ आगे बढ़ाया और एक शख्स की जान बचाई।

सोनू सूद हाल ही में दुबई से वापस लौट रहे थे और इमिग्रेशन काउंटर पर उस वक्त अफरातफरी जैसी हालत हो गई, जब एक अधेड़ यात्री वहीं बेहोश हो गया। शख्स को देखकर वहां आस पास खड़े लोग न एक दम से हैरान और परेशान हो गए थे, लेकिन कोई कुछ कर नहीं रहा था।

तभी सोनू सूद ने उस शख्स को देखा और उसे सहारा दिया। एक्टर ने उन्हें तुरंत कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया। इसके कुछ समय बाद शख्स को होश आया। एक्टर के इस कारनामे को देख वहां का स्टाफ और एक्टर के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

(Sonu Sood) मुसीबत के मौके पर सोनू सूद के अलावा उनके पूरे परिवार ने घर के बार भी आए लोगों फाइनेंशियल और मेडिकल हेल्प की थी। हाल ही में सोनू ने वीडियो कॉल पर सबको मदद देने का वादा भी किया।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक्शन थ्रिलर 'फतेह' में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे हैं। ये फिल्म 2023 के मध्य में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: