Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भाभी जी ने बॉलीवुड के गाने पर किया बदंतोड़ डांस, देख पानी पानी हुए लोग

भाभी जी ने बॉलीवुड के गाने पर किया बदंतोड़ डांस, देख पानी पानी हुए लोग

<-- ADVERTISEMENT -->




भाभी जी ने बॉलीवुड के गाने पर किया बदंतोड़ डांस, देख पानी पानी हुए लोग

bhabhiji ka dance video

इस तरह से इंटरनेट पर शार्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। ऐसे में आप एक से बढ़कर एक शॉर्ट वीडियो और रील्स देखेंगे। इसी दौर में आपको हर तरह के वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। उस डांस वीडियो में कुछ फनी वीडियो तो कुछ डांस से खुश कर देने वाले भी होते है। ऐसे भी वीडियो होंगे जो केवल एक्शन के होंगे इसे बिना बोले ही एक्सप्रेशन से ही लोगों का मनोरंजन कर दिया जाता है। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है जिसमें भाभी जी ने अपने एक्सप्रेशन और डांस से सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है।

भाभी जी का हॉट लुक और कातिलाना अदाएं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप भाभी जी को ब्लू कलर की साड़ी पहने देखेंगे। गोरे बदन पर ब्लू साड़ी एकदम जानलेवा है। ऊपर से भाभी जी ने “छलिया छलिया” गाने पर जो अदाएं दिखाई है। अगर एक बार आप इस वीडियो को देख लेते यह पक्का है कि आप इस वीडियो को दोबारा देखेंगे। भाभी जी ने बिना कुछ बोले बिना डांस किए अपनी हॉट लुक और अदाओं से वह बिजली गिराई है कि यह बिजली सब को घायल कर दे रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और भाभी जी केवल चेहरे के एक्सप्रेशन और अपनी अदाओं के साथ प्यारी स्माइल और कातिलाना नजर से जो जादू चला रही है उसका असर सब देखने को मिल जा रहा है।

देखिए वायरल वीडियो



वायरल हो रही वीडियो में भाभी जी ने जिस तरह से अपनी अदाओं का कमाल दिखाया है। उसे आप इंस्टाग्राम अकाउंट @ohknotty पर देख सकते हैं। जिससे 5 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और भाभी जी के इन अदाओं का आलम यह है कि हर कोई इनकी अदाओं का दीवाना हो चुका है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Post A Comment:

0 comments: