करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर हुए गिरफ्तार, मॉडल से छेड़छाड़ का आरोप, सुशांत सिंह मामले में भी उछला था नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर हुए गिरफ्तार, मॉडल से छेड़छाड़ का आरोप, सुशांत सिंह मामले में भी उछला था नाम

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर हुए गिरफ्तार, मॉडल से छेड़छाड़ का आरोप, सुशांत सिंह मामले में भी उछला था नाम

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


surjeet_singh_rathore_

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर परेशानी में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके ऊपर एक मॉडल ने छेड़कानी और मारपीट का आरोप लगाया है, जिसके चलते उन्हें बानगुर नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सुरजीत सिंह राठौर मुंबई में जाना-माना नाम हैं। एक महिला मॉडल ने सुरजीत सिंह राठौर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके चलते ये कार्रवाई की गई है।

सुरजीत पर आईपीसी की धारा 354 (ए) (डी), 500,509,501,67 के तहत मामला दर्ज हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। आपको याद हो तो सुरजीत का नाम सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी वह काफी चर्चा में रहा था।

सुरजीत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था, 'संदीप सिंह इस मामले के मास्टरमाइंड हैं। मैंने उनसे कहा कि नीरज को आने दो। इस पर वह मुझसे बोले कि नहीं, मैं सुशांत का दोस्त हूं। मुझसे बदतमीजी से बात की।

वह एंबुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गए थे और सब को दिशा निर्देश दे रहे थे। उनसे पूछताछ की जानी चाहिए। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने संदीप सिंह से भी पूछताछ की थी। फिल्हाल पुलिस इस नए मामले में जांच में जुटी हुई है



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: