Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख की 'पठान' रचेगी इतिहास, मात्र 48 घंटो में कर जाएगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

शाहरुख की 'पठान' रचेगी इतिहास, मात्र 48 घंटो में कर जाएगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख की 'पठान' रचेगी इतिहास

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'पठान'( pathaan ) को लेकर देशभर में चल रहा क्रेज साफ तौर पर देखा जा सकता है। 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही करोड़ों में कमाई कर ली है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मूवी ने रिलीज से पहले ही एक नया रिकॅार्ड कायम किया है। बताया जा रहा है कि एक्सपर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा कुछ ही घंटों में पार कर लेगी।

3c7cekqo_pathaanlarge_625x300_22_december_22.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्सपर्ट्स का यह कहना है कि देशभर में फिल्म के पहले ही दिन 45 करोड़ रुपए वहीं दूसरे दिन, नैशनल हॉलिडे की वजह से 60 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लेगी। इस तरह यह मूवी मात्र 48 घंटों के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।


cakg7mjo_srk_625x300_04_january_23.jpg

बता दें पठान फिल्म की अड्वान्स बुकिंग (Pathaan Advance Booking) शुरू हो चुकी है। पिछली रात तक में ही फिल्म ने पीवीआर (PVR), आईनॉक्स (Inox) और सिनेपोलिस (Cinepolis) जैसे तीन नैशनल चेन्स में 4.19 लाख टिकट की सेल कर ली है। अब देखना होगा की शाहरुख इस फिल्म से इंडस्ट्री में अपना धमाकेदार कमबैक कर पाते हैं या नहीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: