ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, अब सुष्मिता सेन का क्या होगा? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, अब सुष्मिता सेन का क्या होगा?

ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, अब सुष्मिता सेन का क्या होगा?

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, अब सुष्मिता सेन का क्या होगा?

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी की तबीयत खराब है। वह कोविड 19 और न्यूमोनिया की चपेट में आ गए हैं। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी खराब हालत के बारे में दर्द बयां किया है। ललित मोदी की पोस्ट देख कर हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है। सुष्मिता सेन के भाई ने भी ललित मोदी की पोस्ट पर कमेंट किया है, जिसके बाद से ललित मोदी और सुष्मिता सेन का रिश्ता एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी, कुछ महीनों पहले घोषणा की थी कि वह सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें, ललित मोदी को डॉक्टर्स ने ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा है।

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग रिलेशनशिप में होने का किया था ऐलान

ललित मोदी कुछ समय पहले पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर सुर्खियों में छा गए थे। जुलाई, 2022 में ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों के साथ ललित मोदी ने ये भी बताया था कि वह एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द शादी करने वाले हैं। ललित मोदी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों इटली और सार्डिनिया में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर शेयर की थी रोमांटिक तस्वीरें शेयर

हालांकि, सुष्मिता सेन ने कभी नहीं कहा कि वह ललित मोदी संग रिश्ते में हैं। ललित मोदी द्वारा अपनी और सुष्मिता सेन की कई कोजी और रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं जिसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे थे। लेकिन अब एक बार फिर से ललित मोदी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

lalit.jpg


अस्पताल में भर्ती हैं ललित मोदी

ललित मोदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटे दिख रहे हैं। बिगड़ती तबीयत की वजह से उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें उन्हें दो डॉक्टर्स के साथ देखा जा सकता है। इनमें से एक डॉक्टर मेक्सिको के हैं, जबकि दूसरे डॉक्टर लंदन के हैं, जो मेक्सिको आए हैं।

lalit_with_doctors.jpg


लंदन में इलाज करा रहे ललित मोदी

बता दें कि ललित मोदी को एयरलिफ्ट कराकर मेक्सिको से लंदन लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जाएगा। ललित मोदी ने बताया कि मैक्सिको में वो घूम रहे थे और इसी दौरान वो बीमार हुए। ललित मोदी के अनुसार उन्हें अभी ठीक होने में और समय लगेगा। उन्हें लगा था कि वो जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। उनकी हालत देख फैंस और दोस्त लगातार बेस्ट विशेज भेज रहे हैं। इस बीच उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुष्मिता सेन के भाई ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

insta_comment.jpg


सुष्मिता सेन के भाई ने ठीक होने की कामना की

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने लिखा, "आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं ललित, मजबूत रहो।" राजीव के कमेंट के बाद फैंस को सुष्मिता सेन के कमेंट का इंतजार है। ललित मोदी संग रिश्ता होने के बावजूद सुष्मिता सेन ने उन्हें लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है। अब देखना यह है कि ललित मोदी के बीमार होने पर सुष्मिता क्या रिएक्शन देती हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: