Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हमारी भाभी कैसी हो? सारा जैसी हो... Sara Ali Khan का नाम लेकर Shubman Gill को चिढ़ाते नजर आए दर्शक, वायरल वीडियो

हमारी भाभी कैसी हो? सारा जैसी हो... Sara Ali Khan का नाम लेकर Shubman Gill को चिढ़ाते नजर आए दर्शक, वायरल वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Sara Ali Khan का नाम लेकर Shubman Gill

क्रिकेटर शुभमन गिल काफी लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालाँकि, क्रिकेटर और अभिनेत्री की तरफ से डेटिंग की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। लेकिन दोनों को कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जा चुका है। सारा और शुभमन की डिनर डेट से लेकर फ्लाइट में साथ बैठने तक की वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। 

अब हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिकेट के एक मैच के दौरान फैंस अभिनेत्री का नाम लेकर क्रिकेटर के मजे लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट कोहली भी शुभमन के मजे लेते नजर आए, उनका रिएक्शन देखने लायक था।

स्टेडियम में फैंस ने पूछा- 'हमारी भाभी कैसी हो?'
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इंडिया बनाम न्यूजीलैंड के मैच का है, जिसमें शुभमन गिल फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं। क्रिकटर के पीछे मौजूद दर्शक जोर-जोर से 'हमारी भाभी कैसी हो? सारा भाभी जैसी हो' चिल्लाते नजर आ रहे हैं। कुछ ही मिनट में पूरे स्टेडियम में ये नारे लगने लगे। हालाँकि, शुभमन ने दर्शकों के चिल्लाने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब स्टेडियम में लोगों ने शुभमन गिल को सारा के नाम से चिढ़ाया है। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान भी दर्शकों ने स्टेडियम में 'सारा-सारा' के नारे लगाए थे।

विराट कोहली ने भी लिए शुभमन गिल के मजे

जहाँ एक तरफ शुभमन गिल दर्शकों को नजरअंदाज करते नजर आए, वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली उनके मजे लेते दिखें। दर्शकों के नारों को सुनकर विराट ने पहले शुभमन की तरफ देखा फिर हँसते दिखें। इसके थोड़ी देर बाद उन्हें मस्ती में डांस करते देखा गया। फिर आखिर में वह शुभमन की और देखकर कुछ इशारा करते नजर आए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: