Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

के एल राहुल-अथिया शेट्टी की लिस्ट में कौन होगा खास मेहमान, कैसा होगा दूल्हा-दुल्हन का आटउफिट

के एल राहुल-अथिया शेट्टी की लिस्ट में कौन होगा खास मेहमान, कैसा होगा दूल्हा-दुल्हन का आटउफिट

<-- ADVERTISEMENT -->




के एल राहुल-अथिया शेट्टी की लिस्ट में कौन होगा खास मेहमान

Athiya Shetty-KL Rahul Marriage: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल की शादी आत रात होने वाली है। इस ग्रैंड पार्टी में सभी मेहमान खास होंगे लेकिन उनमें से कुछ ऐसे भी है जिनको देखने के लिए फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं। सुनील शेट्टी के सबसे अच्छे दोस्त जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और संजय दत्त भी शादी में शामिल होंगे और परफॉर्म भी करेंगे। सूत्रों की मानें तो अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज परफॉर्म करने वाली हैं। 

23 जनवरी 2023 को के एल राहुल और अथिया शेट्टी दो से एक हो जाएंगे। शादी के सभी फंक्शन सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हो रहे हैं। कल शाम को संगीत समारोह था और आज रात शादी है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में खाने को लेकर भी स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है। इसके साथ ही कई सेलेबस ने तो सोशल मीडिया साइट पर ट्विट शादी से पहले ही कपल को शादी की बधाई भी देना शुरू कर दिया है।

ट्रेडिशनल स्टाइल में परोसा जाएगा खाना
अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा।

कैसा होगा दूल्हा-दुल्हन का आउटफिट
अथिया (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की वेडिंग ड्रेस वाइट और गोल्डन रंग में होगी। अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दूल्हा-दुल्हन बनकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: