मात्र 55 रुपए में देख सकते हैं शाहरुख खान की 'पठान' ! इस जगह गए तो मिलेगा 2200 रुपए का टिकट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मात्र 55 रुपए में देख सकते हैं शाहरुख खान की 'पठान' ! इस जगह गए तो मिलेगा 2200 रुपए का टिकट

मात्र 55 रुपए में देख सकते हैं शाहरुख खान की 'पठान' ! इस जगह गए तो मिलेगा 2200 रुपए का टिकट

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


pathaan movie ticket price

बॅालीवुड के मशहूर स्टार शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की कमबैक फिल्म 'पठान'( Pathaan ) जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। बादशाह के कई फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो रही है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। शाहरुख की यह फिल्म 55 रुपए में भी उपलब्ध हो सकती है। दरअसल, एक टिकट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इसका यह प्राइस दिखाया जा रहा है।

shahrukh_khan_has_charge_very_low_fees_for_pathan_know_deepika_padukone_and_john_abraham_fees.jpg

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल दिल्ली के सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल स्थित पीवीआर सिनेमा में 'पठान' का सबसे महंगा टिकट 2200 रुपए का है। वहीं नोएडा के लॉजिक्स मॉल के पीवीआर सिनेमा में 'पठान' के सुबह के शो के लिए सबसे महंगा टिकट 1090 रुपए का है। वहीं, 2D फार्मेट के लिए टिकट प्राइस 700 रुपए तक गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, हैदराबाद में 'पठान' के तेलुगू वर्जन को 55 रुपए का टिकट खरीदकर देखा जा सकता है। यह कीमत हैदराबाद के RTC X रोड्स स्थित देवी 70 MM 4K लेजर एंड डॉल्बी अट्मोस सिनेमाघर में सुबह 11 बजे के सेकंड क्लास के टिकट की है।

gatr_1.jpg

गौरतलब है कि इस एक्शन फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' यशराज फिल्म्स के YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इससे पहले 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: