पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा- '4 साल पहले बोल देते तो...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा- '4 साल पहले बोल देते तो...'

पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा- '4 साल पहले बोल देते तो...'

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर निर्देशक सुर्खियों में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाल ही में बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों को फिल्मों पर गैर जरूरी बयान देने से बचने को कहा था। अब इस पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने टिप्पणी की है।

अनुराग कश्यप ने कहा कि अगर पीएम इस मुद्दे पर चार साल पहले यह बात कह देते, तो वाकई फर्क पर पड़ता, लेकिन मुझे लगता है कि अब चीजें हाथ से बाहर निकल चुकी हैं। भीड़ नियंत्रण से बाहर हो गई है।

अनुराग यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा पूर्वाग्रहग्रस्त चीजों को अपनी चुप्पी से ताकत देते हैं, तो वह अपने आप में ही बहुत ताकतवर बन जाती हैं। बात हाथ से बाहर निकल चुकी है।

आपको याद हो तो पीएम मोदी ने फिल्मों को लेकर सलाह दी थी। पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी थी कि फिल्मों पर गैरजरूरी टिप्पणी से बचना चाहिए।

पीएम ने कहा ऐसे मुद्दों से जितना बचा जाए, उतना ठीक होता है। फिल्मों पर ऐसी टिप्पणियां विकास के एजेंडे को ठंडे बस्ते में डाल देती हैं, जिसके बाद अनुराग ने बातें बोली हैं.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: