Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Aarya 3 is Back! Sushmita Sen ने मशहूर सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू की, प्रोमो की Video शेयर की

Aarya 3 is Back! Sushmita Sen ने मशहूर सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू की, प्रोमो की Video शेयर की

<-- ADVERTISEMENT -->




Aarya 3 is Back! Sushmita Sen

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जिन्होंने अपनी वेब सीरीज आर्या से बहुतों का दिल जीता हैं। अब आर्या के दो सीजन के सुपरहिट होने के बाद एक्ट्रेस ने तीसरे सीजन की की शूटिंग शुरू कर दी है। पहले दो सीज़न के सफल होने के बाद निर्माता आर्या 3 के साथ फिर से वापस आ गए हैं। इस बार कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न के साथ आगे की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। सुष्मिता ने ट्विटर पर शूटिंग के बारे में प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

सुष्मिता सेन ने शुरू की आर्या 3 की शूटिंग
आर्या की कहानी में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा सहयोग से बनाया गया आर्या सीज़न 3 का प्रीमियर पिछले दो सीज़न की तरह ही डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगा। 30 जनवरी को सुष्मिता ने ट्विटर पर सीज़न 3 की शूटिंग की शुरुआत की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में एक्ट्रेस बंदूक लोड करते समय सिगार काटती और जलाती नजर आ रही हैं। सस्पेंस भरे गाने के बाद, अभिनेत्री को सिगार पीते हुए देखा जा सकता है। शूटिंग शुरू होने के बारे में अपनी खुशी साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “वह वापस आ गई है। #HotstarSpecials #Aarya3, अब शूटिंग कर रही है। जल्द आ रहा है सिर्फ Disney Plus HS #AaryaS3OnHotstar पर।”
आर्या सीजन 3 पर सुष्मिता सेन ने क्या कहा?
इससे पहले आर्या के नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता सेन ने कहा, “यह आर्या सरीन के लिए एक नई सुबह है। सीज़न 3 में आर्या अपने अतीत की बाधाओं से मुक्त होकर अपनी कहानी शुरू कर रही है। आर्या की भूमिका को फिर से निभाना पुरानी जींस में फिसलने जैसा है। राम माधवानी और डिज़्नी+ हॉटस्टार टीम के साथ वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। दर्शकों ने आर्या पर जो प्यार और सराहना की है, उसे लौटाने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती।”

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: