Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडीस पर मानहानि का मुकदमा, 25 मार्च को होगी सुनवाई

नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडीस पर मानहानि का मुकदमा, 25 मार्च को होगी सुनवाई

<-- ADVERTISEMENT -->




नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडीस पर मानहानि का मुकदमा

अपने कमाल के डांस और जबरदस्त फैशन स्टाइल के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में दिल्ली कोर्ट में जैकलीन फर्नांडीस और विभिन्न मीडिया संगठनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। नोरा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम गलत तरीके से घसीटने का आरोप लगाया था। नोरा फतेही ने अपनी शिकायत में जैकलीन के साथ ही 15 मीडिया संगठनों को भी आरोपी बनाया है। अब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने नोरा फतेही के मानहानि की शिकायत पर सुनवाई 25 मार्च के लिए तय कर दी है।

सुकेश चंद्रेशेखर के ठगी मामले की वजह से एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग
बता दें, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के ठगी के मामले की वजह से बॉलीवुड की इन दोनों एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ गई है। आज इस मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई की गई। पटियाला हाउस कोर्ट ने नोरा फतेही द्वारा दायर मानहानि की शिकायत पर सुनवाई 25 मार्च 2023 के लिए सूचीबद्ध की है।

जैकलीन ने नोरा को लेकर कही ये बात
दरअसल, पीएमएलए कोर्ट में जैकलीन ने लिखित बयान दिया था कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें गलत तरीके से फंसाया है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स ने भी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से महंगे-महंगे गिफ्ट लिए थे। बयान में जैकलीन ने आगे लिखा कि इस मामले में नोरा को गवाह बना दिया गया और उन्हें फंसा दिया गया। इसी मुद्दे को लेकर नोरा ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है।

ईडी की रडार पर बनी हुई हैं नोरा
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस के साथ-साथ नोरा फतेही से भी लंबी पूछताछ की गई। हालांकि नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान अपना पक्ष साफ कर दिया था। नोरा का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर से उनका कोई लेना-देना नहीं है और न ही उन्होंने उससे कोई गिफ्ट लिया है। लेकिन अभी तक वो ईडी के रडार पर बनी हुई हैं। नोरा का कहना है कि जैकलीन और मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी छवि को भारी नुकसान पहुंचा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: