Shah Rukh Khan ने दुबई में किया Pathaan का जबरदस्त प्रमोशन, Burj Khalifa पर दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan ने दुबई में किया Pathaan का जबरदस्त प्रमोशन, Burj Khalifa पर दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर

Shah Rukh Khan ने दुबई में किया Pathaan का जबरदस्त प्रमोशन, Burj Khalifa पर दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Shah Rukh Khan ने दुबई में किया Pathaan का जबरदस्त प्रमोशन


बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज होगी, इसलिए अभिनेता इसका इंटरनेशनल लेवल पर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख़ ने बीते दिन दुबई जाकर अपनी फिल्म 'पठान' का जबरदस्त प्रमोशन किया। इतना ही नहीं दुबई के बुर्ज खलीफा पर पठान का ट्रेलर भी दिखाया गया है, इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आये हैं।

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया पठान का ट्रेलर
शाहरुख़ खान बड़े लंबे समय के बाद फिल्म 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। इसलिए अभिनेता इस फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। किंग खान फ़िलहाल दुबई में हैं, जहाँ उन्होंने बीती रात अपनी फिल्म का बड़े जबरदस्त तरीके से प्रमोशन किया। अभिनेता ने पहले दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान फिल्म का प्रमोशन किया। इसके बाद रात के समय बुर्ज खलीफा पर एक स्पेशल इवेंट रखा गया। इस इवेंट के दौरान शाहरुख़ ने फैंस से मुलाकात की और फिर बुर्ज खलीफा पर पठान का ट्रेलर दिखाया गया। इतना ही नहीं किंग खान ने इस दौरान अपने फैंस के लिए एक स्पेशल परफॉरमेंस भी दी। अभिनेता ने पठान के गाने 'झूमे जो पठान' पर जमकर डांस किया।

पठान के प्रमोशन इवेंट की वीडियो वायरल
दुबई में पठान के लिए रखे गए स्पेशल इवेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में बुर्ज खलीफा पर पठान के ट्रेलर को देखा जा सकता है। इसके अलावा किंग खान भी इन क्लिप में मौजूद हैं, जहाँ वह अपने फैंस से बात करते नजर आ रहे हैं और बुर्ज खलीफा के सामने अपने सिग्नेचर पोज को करते दिखा रहे हैं। दुबई के इस इवेंट ने फैंस और दर्शकों की बेसब्री बढ़ा दी है।



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: