Bigg Boss 16 : सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म! अब बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे करण जौहर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16 : सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म! अब बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे करण जौहर

Bigg Boss 16 : सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म! अब बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे करण जौहर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Bigg Boss 16

सलमान खान को बिग बॉस 16 का चेहरा माना जाता है और ऐसा लगता है कि अब उनकी जगह करण जौहर लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अब शो को होस्ट नहीं करेंगे। बिग बॉस 16 देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। सलमान खान विवादास्पद रियलिटी टीवी शो की मेजबानी करते हैं और वह पिछले 8 सीज़न से होस्ट कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि टाइगर 3 के अभिनेता अब बिग बॉस 16 की मेजबानी नहीं करेंगे। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान कठिन परिस्थितियों को संभालते हैं और घरवालों को अच्छे से समझाते हैं। घरवाले भी सलमान खान की बातें बहुत ही अच्छे ठंग से सुनते हैं और अमल करते हैं। अब द खबरी की जानकारी की माने तो करण जौहर अगले हफ्तों के लिए सलमान खान को रिप्लेस करेंगे। यानी की सलमान खान अब आगे के एपिसोड नहीं करेंगे। इसकी चैनल की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की हैं।
 
बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे करण जौहर,सलमान खान होंगे आउट?
अब तक बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार सलमान खान करते आये हैं और सलमान खान के अलावा हम किसी और को बिग बॉस का होस्ट स्वीकार भी नहीं करते हैं क्योंकि वह शो को और भी ज्यादा मजेदार बनाते हैं।  द खबरी के अनुसार, करण जौहर अब बिग बॉस 16 के लिए वीकेंड का वार की मेजबानी करेंगे। बिग बॉस 16 के तीसरे सप्ताह में करण जौहर ने सलमान के लिए हामी भर दी थी, जब सलमान को डेंगू हो गया था। और ऐसा लगता है कि वह सलमान के बाद मेजबान के रूप में वापसी करेंगे। करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के भी होस्ट रह चुके हैं। ऑनलाइन चर्चा के अनुसार, सलमान का अनुबंध समाप्त हो गया है।

सलमान खान अब नहीं रहे बिग बॉस 16 के होस्ट?
हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, द खबरी के अनुसार प्रशंसकों के लिए वास्तव में कुछ सांत्वना है। फिनाले के दौरान सलमान खान होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। खैर, प्रशंसक इस बात से सहमत होंगे कि जब तक सलमान खान विजेता की घोषणा नहीं करते, तब तक फिनाले नहीं होगा। हालांकि, अभी इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

इस बीच, बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में, हमने श्रीजिता डे को घर से बाहर निकलते हुए देखा। और अब आने वाले एपिसोड में अब्दु रोज़िक भी घर से निकल जाएगा। उनका जाना हर किसी को बेहद भावुक कर देगा, खासकर शिव ठाकरे। अब्दु रोज़िक घर और देश में सबका चहेता बन गया है। लगता है साजिद खान अभी घर से बाहर नहीं हुए हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: