Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

10 साल छोटे कश्मीरी मॉडल से उर्मिला मातोंडकर ने की थी शादी, अब फिल्मों से दूर कर रही हैं यह काम

10 साल छोटे कश्मीरी मॉडल से उर्मिला मातोंडकर ने की थी शादी, अब फिल्मों से दूर कर रही हैं यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->







बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का आज जन्मदिन है. उर्मिला मातोंडकर ने अपना करियर बतौर बाल कलाकार शुरू किया था. लेकिन देखते ही देखते वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गई. उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म कलयुग से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया.

urmila matondkar

उर्मिला को फिल्म मासूम से लोकप्रियता मिली. इस फिल्म का गाना लकड़ी की काठी, काठी पर घोड़ा लोगों को आज भी बहुत अच्छा लगता है. उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म रंगीला में काफी बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ और आमिर खान की मुख्य भूमिका में थे.

urmila matondkar

उर्मिला मातोंडकर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. उर्मिला का फिल्मी करियर डूबने लगा तो उन्होंने 2016 में कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी कर ली. इन दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी. मोहसिन उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं.

urmila matondkar

उर्मिला मातोंडकर अपने शादीशुदा जीवन में व्यस्त हैं. उर्मिला मातोंडकर ने 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, जिस वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. चुनाव हारने के कुछ समय बाद ही उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Urmila Matondkar

Post A Comment:

0 comments: