अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली पुस्तक – Couple of Things की कि घोषणा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली पुस्तक – Couple of Things की कि घोषणा

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली पुस्तक – Couple of Things की कि घोषणा

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली पुस्तक – Couple of Things की कि घोषणा

Amrita rao book– Couple of Things

Couple of Things: अमृता राव और पति आरजे अनमोल ब्लॉक के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। अमृता, जो अपने समय की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक थीं, पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालाँकि, हमने युगल को अपने YouTube चैनल के लिए वीडियो बनाते देखा है जो बहुत लोकप्रिय हो गया है।

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वे जल्द ही एक नए सफर की शुरुआत करने वाले हैं। अमृता और अनमोल लेखक बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। युगल ने सह-लेखक के रूप में अपनी पहली पुस्तक – कपल ऑफ थिंग्स की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली किताब की घोषणा की

Amrita rao book– Couple of Things

विवाह अभिनेत्री अमृता राव की लोकप्रिय रेडियो जॉकी आरजे अनमोल से शादी करने की खबर ने इंडस्ट्री छोड़ दी थी और उनके प्रशंसक स्तब्ध रह गए थे। अपने निजी जीवन को हमेशा निजी रखने वाली जोड़ी ने अपने YouTube वीडियो से दिल जीत लिया, जहां उन्होंने प्रशंसकों को अपने प्रेम जीवन की झलक दिखाई। अब, वे साहित्यिक दृश्य पर तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह पूरी तरह से रोमांटिक किताब उनकी व्यक्तिगत यात्राओं का पता लगाएगी जो अंततः उन्हें उनकी नियति तक ले जाएगी – एक दूसरे को।

अमृता और अनमोल ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “कपल ऑफ थिंग्स पर एक किताब हमारे लिए अगला सबसे अच्छा ट्रांजिशन लग रहा था। हमारा मानना ​​है कि हमारी प्रेम कहानी में हर माध्यम को एक्सप्लोर करने और हर दर्शक तक पहुंचने की क्षमता है। हम इसे दुनिया में लाने के लिए बेहद रोमांचित हैं। पाठक, हमारी प्रेम कहानी का हर पहलू और स्पॉटलाइट की हमारी यात्रा – अच्छा, बुरा, विवादास्पद, यह सब। इस वैलेंटाइन सीजन में किताब बाजार में आएगी।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, वह आखिरी बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत ठाकरे (2019) में देखी गई थी, जिसमें उन्होंने बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे की भूमिका निभाई थी। राव ने अपने अभिनय की शुरुआत अब के बरस से की, जिसने उन्हें 2003 में सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित किया।


<-- ADVERTISEMENT -->

Amrita Arora

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: