शिर्डी के साईं मंदिर पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक, बाबा के दर्शन करती तस्वीरें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिर्डी के साईं मंदिर पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक, बाबा के दर्शन करती तस्वीरें

Raveena Tandon in Sai Temple- शिर्डी के साईं मंदिर पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक, बाबा के दर्शन करती तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Raveena Tandon in Sai Temple
Raveena Tandon in Sai Temple: शिर्डी के साईं बाबा का चमत्कार ही कुछ निराला है कि हर कोई उनके पल भर के दर्शन करने के लिए नंगे पाव तक जता है। कितना भी बड़ी ज्ञानी हो, क्रिकेटर हो, राजनेता हो, बिजनेस मैन हो, कलाकार हो, हर किसी का सिर बाबा के दर्शन के लिए लालायित रहता है, उनकी एक झलक पाने के लिए मन मचलता रहता है। यही वजह है कि बड़े से बड़ा स्टार भी बाबा के सामने उनका भक्त ही है। यूं ही साईं नहीं कहते 'सबका मालिक एक'। 

Raveena Tandon in Sai Templeशिर्डी के साईं बाबा के दर्शन यू ही आसानी से नहीं मिल जाते है। लेकिन जिन्हें बाबा खुद बुलाते हैं वहीं उनकी दरबार में हाजरी लगाने जा पाते हैं। तभी तो कितने ही सेलिब्रिटिज है, लेकिन उनमें से कुछ ही बाबा के अद्भुत दर्शन पाकर धन्य हुए है। 

इनमें शामिल हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी भी बाबा के मंदिर में हाजरी लगा चुके हैं। अनंत अंबानी ने एक बड़ी रकम रकम दान में दी थी। बॉलीवुड सेलिब्रिटिज में रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा, संजय दत्त और भी कई नामचीन चेहरे। बाबा के भक्तों में एक और नाम और जुड़ गया है और वो हैं बॉलीवुड एकट्रेस रवीना टंडन का। रवीना टंडन बाबा के दर्शन करने शिर्डी पहुंची। उनकी भक्तिभाव में लीन यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। इन सभी हस्तियों ने बड़ चढ़कर पैसा, सोना और बहुत सी किमती चीजे दान में दी हैं।

Raveena Tandon in Sai Temple


शिर्डी मंदिर में किए बाबा के दर्शन

कार खुद ड्राइव करके शिर्डी साईंनाथ मंदिर पहुंची रवीना टंडन। माथे पर गोल चंदन का तिलक लगाए बाबा की भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस। वाइट कलर के प्रिंटेड सूट में रवीना बेहद सिंपल और सोबर दिखीं।

यह भी पढ़ें :

सेलेब्स ने शिर्डी मंदिर में किए करोड़ों दान
रवीना टंडन (Raveena Tandon) से पहले भी कई सेलिब्रिटिड बाबा के दर्शन के लिए शिर्डी जा चुके हैं और वहां पर अपनी श्रद्धा अनुसार दान भी कर चुके हैं। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने बाबा के मंदिर में डेढ़ करोड़ रुपये दान में दिए। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बाबा के लिए सोने का मुकुट दाम में दिया। इसके अलावा फिल्म मर्दानी के हिट होने के बाद रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) ने भी बाबा के दर्शन किए और लाखों रुपए दान में दिए। इसके साथ ही रवीना टंडन ने भी एक मोटी गुप्त रकम बाबा के मंदिर में दान में दी है।

Raveena Tandon in Sai TempleRaveena Tandon in Sai TempleRaveena Tandon in Sai TempleRaveena Tandon in Sai Temple


हर साल लाखों की भीड़ साईं बाबा के दर्शन करने शिर्डी पहुंचती है। इनमें नामचीन लोगों के अलावा आम लोग भी शामिल होते हैं। बाबा सिर्फ को आर्शीवाद देते हैं जो भक्त मानता है कि 'सबका मालिक एक'।

Raveena Tandon in Sai TempleRaveena Tandon in Sai TempleRaveena Tandon in Sai Temple


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: